मुसलमानों को लेकर महबूबा मुफ्ती ने अमित शाह को घेरा, पीओके पर कहा ये

0

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सरकार पर जम कर हमला किया है. महबूबा मुफ्ती ने मुसलमानों के मुद्दे को लेकर देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह पर निशाना साधा है. अपने बयान में महबूबा मुफ्ती ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह लोगों को मुसलमानों के नाम से डरते हैं. उन्होंने पीओके के मसले पर भी अपनी बात सामने रखी.

क्या बोली महबूबा मुफ्ती 

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बयान देते हुए कहा कि ”गृहमंत्री अमित शाह लोगों को मुसलमानों से डराते है. यहां के 22 करोड़ मुसलमानों को नहीं संभाल सकते हैं तो PoK से आने वाले मुसलमानों को कहा रखेंगे! वह मंगलसूत्र के नाम से लोगों को डराते हैं और यहां के मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं.”

पीओके को लेकर कहा ये

उन्होंने आगे कहा कि ”अगर पीओके से वे लोग यहां आये तो यहां के मुसलमानों को कहां भेजेंगे! पहले यहां के मुसलमानों की इज़्ज़त करना सीखें और फिर वहां के लोगों को लाने की बात करें. पीडीपी अध्यक्ष अनंतनाग राजौरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.” बता दें गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा के दौरान कहा था की राहुल गांधी ने एक रैली में कहा था कि अगर 370 हटा तो खून की नदियां बहेंगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ था. उन्होंने आगे ये भी कहा कि पीओके हमारा था और हमारा ही रहेगा

.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.