मिर्जापुर 3 में क्या नही नजर आयेंगे मुन्ना भैया, क्या है वजह उनकी जगह कौन?

0

दिव्येंदु पर मुन्ना भैया के कैरेक्टर का जबरदस्त असर पड़ा था. एक्टर ने बताया कि उनकी जिंदगी उस दौरान बदल गई थी. उनका दम घुटता था. मुन्ना भैया का ये किरदार इतना डार्क था.

मिर्जापुर सीरीज का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. हर कोई पलके बिछाए इस सीरीज के इंतजार में बैठा है. फैंस सीरीज के हर कैरेक्टर को बेहद पसंद करते हैं. इसमें मुन्ना त्रिपाठी यानी मुन्ना भैया भी शामिल हैं. इस कैरेक्टर के वापसी की फैंस तीसरे सीजन में भी उम्मीद कर रहे हैं. तो क्या ये मुमकिन हो पाएगा. इसका जवाब खुद दिव्येंदु शर्मा ने दिया है.

नहीं लौटेंगे मुन्ना भैया

दिव्येंदु को मुन्ना भैया के कैरेक्टर से खूब शोहरत मिली. वो जबरदस्त हिट हुए, अगर कहा जाए कि ओटीटी की दुनिया में अलग पहचान बनाई तो गलत नहीं होगा. बावजूद इसके दिव्येंदु अब मुन्ना भैया के कैरेक्टर को निभाने में इंटरेस्टेड नहीं हैं. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा कि इस कैरेक्टर ने उन्हें रियल में बेहद परेशान किया है. साथ ही कन्फर्म किया कि मुन्ना भैया अब नहीं लौटेंगे.

ये भी पढ़े Kapil sharma के सेट पर पहुंचे ‘ चमकीला ‘ के स्टार कास्ट, खूब की मस्ती

दिव्येंदु पर डाला बुरा असर

दिव्येंदु बोले- मैं घोषणा करना चाहूंगा कि मैं मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं. जब मैं कैरेक्टर में था, तो इसने मेरे व्यक्तित्व को बहुत प्रभावित किया था. हमें किसी किरदार में बहुत गहराई तक जाकर हद से ज्यादा रोमांटिक नहीं होना चाहिए, क्योंकि ये आसान नहीं है. मैंने बहुत मुश्किलें झेली हैं. कभी-कभी, मेरे लिए सचमुच अंधेरा सा हो जाता था. मुझे घुटन महसूस होने लगी थी. यह इतना डार्क है कि आपको पता ही नहीं चलता कि आप उस जोन में घुस चुके हैं. जब आप इससे बाहर आते हैं तभी आपको एहसास होता है कि यह कितना घना था.

 

बता दें कि मिर्जापुर के सीजन 2 की कहानी में मुन्ना भैया मारे जाते हैं. हालांकि फैंस फिर भी ये मान कर चल रहे थे कि मुन्ना का किरदार किसी ना किसी तरह से, कोई ना कोई ट्विस्ट और टर्न लेते हुए सीजन 3 में वापसी करेगा. लेकिन दिव्येंदु के मुताबिक ऐसा नहीं होगा. इससे फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा.

हाल ही में मेकर्स ने अनाउंस किया था कि मिर्जापुर का सीजन 3 जल्द ही प्राइम वीडियो पर लौटने वाला है. इस साल के अंत तक आपको एक और मजेदार डोज जरूर देखने को मिलेगा. सीरीज में दिव्येंदु के साथ-साथ अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी भी हैं.

ये भी पढ़े Kangana Ranaut को लेकर कांग्रेस नेता ने क्या कहा, विवादों की बताई रानी

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.