माधवी लता पर दर्ज हुई एफआईआर, अब ये है नया मामला

0

Madhvi Lata: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण की सबसे हॉट सीट थी तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट, दरअसल इस सीट से असासुद्दीन ओवैसी मैदान में हैं. वहीं भाजपा की और से माधवी लता चुनाव लड़ रही. वहीं अब भाजपा प्रत्याशी माधवी लता मुसीबत में आ गईं हैं. दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमे वो मुस्लिम महिला मतदाताओं की कथित तौर पर जांच करती नजर आ रहीं हैं. वहीं अब इसको लेकर भाजपा प्रत्याशी पर एफआईआर दर्ज हुआ है.

क्या बोले लता

वहीं अब इसको लेकर माधवी लता ने बयान दिया है, समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए माधवी ने कहा कि “हमें जानकारी मिली कि पीठासीन अधिकारी ने एक नाबालिग लड़की को वोट डालते हुए पकड़ लिया है. वे एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं. वे मुझ पर एफआईआर दर्ज करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन दूसरों पर नहीं. माधवी लता ने कहा कि मेरी एफआईआर ‘राम बाण’ से शुरू हुई थी. मुझे एफआईआर मेडल के तौर पर मिल रही हैं.”

पहले भी दर्ज है मामले

बता दें ये पहली बार नही है जब माधवी लता पर फिर दर्ज हुई हो, इससे पहले भी उनपर फिर दर्ज हो चुकी है. कुछ दिनो पहले रामनवमी के समय उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो कथित तौर पर एक मस्जिद के सामने तीर मरने का नाटक करते नजर आई थी. हालाकि माधवी ने इसको लेकर इनकार भी किया था. लेकिन फिर भी उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.