मात्र 15 साल की उमर से ही kangana ranaut ने छोड़ा घर, मां बाप ने दिया राजनीति में जाने पर बयान

0

Kangana ranaut parents: कंगना रनौत के फिल्मी सफर से तो सभी वाकिफ है ही, लेकिन अब कंगना कुछ अलग हट कर करने जा रही है. आए दिन कंगना रनौत की आपनी जिंदगी में संघर्ष की नई और प्रेरणा भरी कहानियां देखने को मिलती है. मात्र 15 साल की उमर से घर से बाहर रह रही है एक्ट्रेस. यह बात तो कंगना रनौत ने काफी बार बताई है की कैसे उनके अभिनय के सफर के खिलाफ थे उनके मां बाप. उनके मां बाप कंगना को हमेशा से एक डॉक्टर बनते हुए देखना चाहते थे. लेकिन अब जब कंगना राजनीति में हिस्सा ले रही है तो  क्या है एक्ट्रेस के घर वालो की इस बारे में प्रतिक्रिया?, आइए जानते है.

ये भी पढ़े Crew: हाफ सेंचुरी कंप्लीट करने वाली है क्रू, बस सांतवे ही दिन क्यों कमाई हुई कम?

18 साल की बच्ची तो आखिर बच्ची ही होती है…

आज तक में होने वाले एक इंटरव्यू में कंगना की मां ने बताया की “वो पहाड़ी इलाके में रहते थे, छोटे से किसान थे. एक छोटे से गांव की लड़की बड़े सपने देखे तो सबसे ज्यादा समाज ही होता है जो उन्हें पीछे खींचता है. अब देखने में तो यही प्रतीत होता है की फिल्म इंडस्ट्री में तो बड़े लोग, अमीर लोग यह सब जाते है. कंगना ने आपनी 12वि भी बाहर से की, 15 साल की उमर से ही उसका घर आने का कुछ खास मन नही करता था. 18 साल की उमर से ही बाहर चली गई थी. आइसा नही है हमने सपोर्ट नहीं किया लेकिन मां बाप के लिए हमेशा एक बची रहती है और दर बना रहता है. अगर उस वक्त 25 साल की होती या लड़का होती तो कोई ऐतराज नहीं था. लेकिन 25 साल की बच्ची तो आखिर कार बची ही होती है न”.

राजनीति में क्या क्या दिक्कतों का सामना करना पड़ा

एक्ट्रेस ने बताया की राजनीति और एक्टिंग दोनो ही एक दम अलग है. एक्टिंग में हमें भीड़ से बचाया जाता है, लेकिन वही देखो राजनीति में भीड़ के सामने छोड़ दिया जाता है. ” मैं कभी भी किसी से बात करते हुए स्क्रिप्ट नही बनती. सिचुएशन के हिसाब से जो बात करनी होती है करती हु. हान बस थोड़ी बहुत पार्टी के काम उसकी नीतियां और डाटा यह सब पढ़ना पड़ता है. भीड़ के सामने ऐसे जाने की बिलकुल आदत भी नही है. दर लगता है की चेहरे पर लग ना जाए या चोट न लग जाए या फिर किसी और को चोट न लग जाए.” कंगना रनौत ने कोरोना काल का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा की कोरोना के बाद अब ऐसे बात करने की आदत भी नही रही.

ये भी पढ़े Raj Kundra ने एंजॉय की इफ्तार पार्टी, इस लुक में आएं नज़र

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.