महारष्ट्र में गरजे पीएम मोदी, उद्धव गुट को लेकर कहा ये

0

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. वहीं इसी दौरान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव गुट की शिवसेना को नकली शिवसेना करार दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए क्या कहा आपको बताते हैं.

क्या बोले पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि “अपने कलंकित इतिहास के बाद भी कांग्रेस फिर से देश की सत्ता हथियाने का सपना देख रही है. इन्हें अंदाजा ही नहीं कि पहले दो चरण के चुनाव में ही इंडी अगाड़ी का डिब्बा गोल हो चुका है. पीएम ने कहा कि पिछले दस वर्षों में सामाजिक न्याय के लिए जितना काम हुआ उतना आजादी के बाद इससे पहले कभी नहीं हुआ.”

कही ये बात

आगे पीएम मोदी ने कहा “कांग्रेस ने अपने 60 वर्षों में जो उनको सत्ता भोगने का अवसर मिला एससी, एसटी ओबीसी वर्ग के हर हक को रोकने का निरंतर प्रयास किया. उसके पीछे उनकी फिलॉसफी थी कि इनके ऐसे ही रहने दो ताकि वो हमारे आश्रित रहें और जब चाहें तब हम उनसे जो वोट चाहिए वो लेते रहें. मोदी का तो आपका दिल का नाता है. इसलिए दस वर्षों में हमने सच्चे सामाजिक न्याय पर अभूतपूर्व बल दिया है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.