Anupamaa Spoiler: अनुपमा के लिए श्रुति पर चिल्लाएगा अनुज, तोषू करेगा अपनी गलती कबूल, लेटेस्ट एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

0

Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ टॉप टीवी शो है. इस सीरियल की कहानी में कई मोड़ आए हैं. हाल के एपिसोड में हमने देखा कि कैसे अनु ने सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता जीती और स्पाइस और चटनी रेस्तरां को फिर से खोला. वह पूरे अमेरिका में छा गई थी और बहुत पॉपलुर हो गई थी. यशदीप ने उन्हें स्पाइस और चटनी रेस्तरां का पार्टनर भी बना दिया. हालांकि, अनु की ये खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई.

 

 

 

अनुपमा के लिए श्रुति पर चिल्लाएगा अनुज

रेस्तरां में अनु मेहमानों का वेलकम करती है और उनके लिए वेज बिरयानी बनाती है. उसे अनुज का फोन आता है जो चाहता है कि वह आध्या को केक काटते हुए देखे. अनु बाहर जाती है और इतनी देर में ही तोषू गेस्ट को बिरयानी परोस देता है. इसके बाद अनु की बनाई हुई बिरयानी में कॉकरोच मिलने से वहां हड़कंप मच जाता है. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग अनुपमा की खूब बेइज्जती करते है.

 

 

यशदीप को जब पता चलता है कि वह अनुज के साथ कॉल पर थी तो वह अनु को दोषी ठहराता है. वह उसे गैरजिम्मेदार कहता है और अनु दुखी हो जाती है. अनुज उसे संभालने की कोशिश करता है लेकिन आध्या आती है और अनु पर उसका जन्मदिन खराब करने के लिए चिल्लाने लगती है. आध्या खुश नहीं है क्योंकि अनुज ने अनु के लिए उसकी पार्टी छोड़ दी थी. हालांकि, अनुज आध्या पर चिल्लाता है और उससे कहता है कि वह अनु से इस तरह से बात नहीं कर सकती.

 

 

लेटेस्ट एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

इसके बाद अनु अनुज को आध्या के साथ वापस जाने के लिए कहती है और बोलती है कि वह खुद को संभाल लेगी. आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि अनुज घर लौटता है और श्रुति उसका सामना करती है. रेस्तरां में जो कुछ भी हुआ उसके लिए अनु को दोषी ठहराने के बाद अनुज श्रुति पर चिल्लाएगा. अनुज श्रुति से कहेगा कि वह अनु को अच्छी तरह से जानता है और वह कभी इतनी लापरवाह नहीं हो सकती. वह ये भी कहेगा कि ये उसकी गलती थी क्योंकि उसने अनु को वीडियो कॉल किया था ताकि वह आध्या को केक काटते हुए देख सके.

 

 

तोषू करेगा अपनी गलती कबूल

अनुज की बात सुन श्रुति चौंक जाएगी और अनुज भी कबूल कर लेगा कि आध्या का केक अनु ने बनाया था. श्रुति को जलन होगी और वह अनु को अनुज के करीब नहीं आने देने का फैसला करेगी. दूसरी ओर किंजल को तोषू से पूछते हुए भी देखेंगे कि क्या बिरयानी में कॉकरोच फेंकने के पीछे वह था. तोषू कहेगा कि हां उसने ऐसा किया है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.