ममता बैनर्जी ने दिया बड़ा बयान, भाजपा को लेकर कहा ये

0

लोकसभा चुनाव 2024 अब पांचवे चरण की ओर बढ़ गया है, चार चरणों के बाद अब नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज़ हो गई है. सत्ता पक्ष के नेता हो या विपक्ष सभी एक दूसरे पर आरोप गढ़ रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने भी एक जनसभा के दौरान भाजपा पर जम कर हमला बोला. उन्होंने अपने बयानों में भाजपा को निशाने पर लिया. ममता बैनर्जी ने क्या कहा अपको बताते हैं.

क्या बोली ममता

ममता ने अपने बयान में कहा कि “विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम की घटना तो मैंने आप लोगो को पहले ही बताई है, मेरे साथ चीटिंग बेईमानी और छल किया गया था. मेरे वोट लूट लिए और रिगिंग भी हुआ. चुनाव से पहले डीएम, एसपी, आईसी को बदल दिया गया था और चुनाव खत्म होने के बाद लोडशेडिंग कर नतीजे बदल दिए गए. मैं आज नहीं तो कल इसका बदला जरूर लूंगी. हमेशा बीजेपी की सरकार नहीं रहेगी.”

कर रही ये अपील

बता दें इसके साथ ही ममता हर बार पश्चिम बंगाल में लोगो से ये अपील कर रही हैं की वो कांग्रेस और सीपीआईएम को वोट न दे, दरअसल पश्चिम बंगाल में ममता का किसी के साथ भी गठबंधन नहीं है. ममता यहां अकेले ही चुनाव लड़ रहीं हैं. ऐसे में ममता के सामने चुनौती सिर्फ भाजपा नही बल्कि कांग्रेस और सीपीआईएम भी है. अब देखने वाली बात होगी की ममता इसे किस तरह से पर कर पाती है. ममता के लिए मुसीबत कांग्रेस और सीपीआईएम बन गया है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.