ममता बैनर्जी ने कांग्रेस और सीपीआईएम पर साधा निशाना, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है, प्रधानमंत्री के विजय रथ को रोकने के लिए जहां एक और विपक्ष ने इंडिया गठबंधन बनाया लेकिन विपक्ष का ये प्रयोग पश्चिम बंगाल में सफल नहीं हो पाया. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने इस गठबंधन से किनारा कर लिया. वहीं वो अब लगातार कांग्रेस पार्टी और सीपीआईएम पर आरोप लगा रही हैं. ममता बैनर्जी ने विपक्षी गठबंधन को लेकर क्या कहा है अपको बताते हैं.

क्या बोली ममता

ममता बैनर्जी ने कांग्रेस पार्टी और सीपीआईएम पर बड़ा आरोप लगाया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बैनर्जी ने दोनो पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और सीपीआईएम बंगाल के चुनाव में बीजेपी के पैसों का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा कि मैंने इंडिया गठबंधन बनाया और हम सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा की हम इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं, लेकिन कांग्रेस और सीपीआईएम बंगाल में इसका हिस्सा नही हैं भ्रम में न रहें.

ये है मामला

बता दें ममता बैनर्जी ने इससे पहले भी एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी और सीपीआईएम दोनो ही इंडिया गठबंधन का बंगाल में हिस्सा नही है. बता दें ममता बैनर्जी ने 42 सेटों पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी थी, बंगाल में ममता कांग्रेस को एक सीट देना चाह रही थी लेकिन दोनो पार्टियों के बीच समझौता नहीं हो पाया था, जिसके कारण अब बंगाल में मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.