मणिशंकर अय्यर के बयान पर भड़के तेजस्वी सूर्य, कही ये बात

0

देश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. हर दिन नेता कोई ना कोई ऐसे बयान बाजी कर रहे हैं जिससे सियासी हलचल तेज हो रही है. वहीं कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान ने देश में सियासी हलचल बढ़ा दी है. दरअसल मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की सलाह दी है. वहीं अब इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्य ने इस पर प्रतिक्रिया दी.

क्या बोले सूर्या 

तेजस्वी सूर्य ने कहा कि “कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच लव स्टोरी है. दोनों के बीच मोहब्बत की दुकान चल रही है. कांग्रेस पार्टी फादर ऑफ पाकिस्तान है.” तेजस्वी ने आगे कहा कि “कांग्रेस का पाकिस्तान के टेरर ऑर्गेनाइज़ेशन के खिलाफ सॉफ्ट स्टैंड हैं. उन्हें अपने वोट बैंक की चिंता है’. वहीं, मणिशंकर अय्यर के बयान पर जेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘अगर पाकिस्तान के पास एटम बम हैं तो हमारे पास नरेंद्र मोदी है”

केंद्रीय मंत्री ने कहा ये

वहीं मणिशंकर अय्यर के बयान पर केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि “दो दिन पहले हमें कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा की नस्लवादी टिप्पणी सुनने को मिली और आज मणिशंकर अय्यर कह रहे हैं कि भारत को पाकिस्तान से डरकर उसे सम्मान देना चाहिए. मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी ये समझ लें कि यह एक नया भारत है. यह किसी से डरेगा नहीं और किसी से डरकर सम्मान देने का सवाल तो उठता ही नहीं है. यह बयान कांग्रेस पार्टी के विचारों को स्पष्ट करता

है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.