बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे होने के बाद भी दी है दर्जनों में फ्लॉप फिल्मे

0

Tusshar Kapoor: आज हम आपको एक ऐसे स्टार किड के बारे में बताएंगे जो सुपरस्टार पिता का बेटा है लेकिन कई सालों के स्ट्रगल के बावजूद उन्हें पिता के जैसी सक्सेस नहीं मिल पाई. बॉलीवुड में ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिनके बच्चे भी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसला करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार किड के बारे में बताएंगे जो सुपरस्टार पिता का बेटा है लेकिन कई सालों के स्ट्रगल के बावजूद उन्हें पिता के जैसी सक्सेस नहीं मिल पाई. इस स्टार किड के पिता ने 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया है. लेकिन इन्होंने अपने पूरे करियर में स्ट्रगल करते हुए बहुत कम हिट फिल्में ही अपने नाम कीं.

 

सुपरस्टार का बेटा होकर भी बॉलीवुड में फ्लॉप रहा ये एक्टर

आज हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वह बॉलीवुड के ‘जंपिंग जैक’ जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर हैं. तुषार कपूर ने साल 2001 में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तेलुगु सुपरहिट ‘थोली प्रेमा’ की रीमेक ‘मुझे कुछ कहना है’ नाम की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, लेकिन तुषार कपूर अपनी पहली फिल्म की सक्सेस का फायदा नहीं उठा सके.

 

20 साल के करियर में दी दर्जनों फ्लॉप फिल्में

बॉलीवुड की फेमस जितेंद्र के बेटे होने के बावजूद भी, तुषार कपूर ने दर्जनों में दी है फ्लॉप फिल्में. ऐसा लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका लक इतना काम नहीं कर पाया . अक्सर ऐसा देखा जाता है कि एक बड़े अभिनेता अभिनेत्री की बेटी या बेटा, को बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना संघर्ष नहीं करना पड़ता उन्हें काम मिल ही जाता है. अपने मां-बाप की पहचान के जरिए वह भी एक सुपरस्टार बन जाते हैं. लेकिन ऐसे कुछ उदाहरण है जहां पर यह बात गलत साबित होती है. जैसे कि यही एग्जांपल देख लो बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के बावजूद जितेंद्र अपने बेटे तुषार कपूर को सक्सेसफुल नहीं कर पाए. तुषार कपूर ने फिल्मों में अपनी किस्मत आसमानी की तो बहुत कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं रह पाए.

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.