बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी Thalapathy Vijay की Leo, फिल्म को लगा तगड़ा झटका

0

Leo Collection : विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी. फिल्म ने जहां वर्ल्डवाइड 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है. लेकिन रिलीज के 7वें दिन फिल्म को जबरदस्त झटका लगा है और ‘लियो’ ने बेहद कम कमाई किया है.

‘लियो’ का डे-वाइज कलेक्शन

‘लियो’ के अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 64.8 करोड़ की कमाई किया था तो वहीं दूसर दिन 35.25 करोड़ का बिजनेस किया था. तीसरे दिन ‘लियो’ ने 39.8 करोड़, चौथे दिन 41.55 करोड़ और पांचवें दिन 35.7 करोड़ रुपए का कमाई किया था. वहीं 6ठें दिन की बात करें तो फिल्म ने 32.7 करोड़ कमा डाले थे लेकिन सातवें दिन ‘लियो’ 15 करोड़ में ही सिमटकर रह गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by #LEO | #T67 🔵 (@leomovieofficial)

ये भी पढ़ें- Raj Kundra का बड़ा खुलासा, पोर्नोग्राफी केस में फंसने पर Shilpa Shetty ने दी थी विदेश भागने की सलाह

ये है फिल्म की कहानी

‘लियो’ साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. ऐसे में जब 19 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसपर अपना जमकर प्यार लुटाया. . बात अगर ‘लियो’ की कहानी की करें तो यह एक कैफे के मालिक की पर आधारित फिल्म है जो कि एक लोकल हीरो बन जाता है. फिल्म में लीड किरदार विजय थलापति ने अदा किया है. वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त विलेन के रोल में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा फिल्म में तृषा कृष्णन, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, जॉर्ज मैरीन, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस भी नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Sri Lanka टीम में हुई Angelo Mathews की वापसी, चोटिल Pathirana की लेंगे जगह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.