बेगूसराय में गरजे अमित शाह, गिरिराज सिंह को लेकर कहा ये

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों अपना दम दिखा रही हैं. इसी बीच बिहार की लड़ाई भी बेहद खास है. बिहार के बेगूसराय सीट से एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह मैदान में है. गिरिराज सिंह के समर्थन में आज गृह मंत्री अमित शाह ने बेगूसराय में रैली की. गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला. गिरिराज सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा की मजबूर नहीं बल्कि मजबूत सरकार चाहिए.

गिरिराज सिंह की करी तारीफ

गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के बेगूसराय पहुंचे, गिरिराज सिंह के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि, उड़ीसा, बिहार, बंगाल, उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश भर में सभी महिलाओं को लखपति दीदी बनाने वाले विराज सिंह जी है. शाह ने कहा कि “केंद्र सरकार ने तीन करोड़ आवास बनाए जिनमें से ढाई करोड़ ग्रामीण क्षेत्र में हैं, यह काम भी सांसद गिरिराज सिंह ने ही किया है, फिर से एक करोड़ लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है. अगली बार यदि हमारी सरकार बनी तो फिर से तीन करोड़ नए आवास गरीबों को दिए जाएंगे.”

कही ये बात

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि “70 सालों से राम मंदिर को कांग्रेस पार्टी ने लटका कर रखा था लेकिन प्रधानमंत्री ने अपने 10 साल के कार्यकाल में ही इस काम को पूरा कर दिखाया. देश के कोने-कोने से लोग पहुंचे लेकिन घमंडिया गठबंधन राजनीति से प्रेरित होकर विरोध करता रहा. कांग्रेस धारा 370 को 70 साल तक बच्चे की तरह गोद में पालती रही लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में धारा 370 को समाप्त कर दिया.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.