बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा का नया लुक देखकर रह जाएंगे दंग, रियल जिंदगी में है काफी ज्यादा ग्लैमरस

0

 

Aishwarya Sharma: बिग बॉस 17 फिल्म ऐश्वर्या शर्मा अपने लेटेस्ट पोस्ट और लुक और अपनी एंटरटेनिंग रूल्स के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती है. ऐश्वर्या शर्मा टीवी की एक एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत से टीवी शोज में काम किया है. टीवी शोज के अलावा ऐश्वर्या शर्मा ने काफी सारे रियलिटी शोज में भी काम किया है. सलमान खान की शो बिग बॉस 17 और रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में वह बताओ और कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थी. वहां से एक्ट्रेस की पापुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. लेकिन टीवी के अंदर संस्कारी बहु से ज्यादा ऐश्वर्या शर्मा काफी ज्यादा ग्लैमरस है उनका ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल भी फैंस को काफी ज्यादा आकर्षित करता है.

 

 

ऐश्वर्या शर्मा का नया लुक है काफी क्लासी

बिग बॉस से निकलने के बाद ऐश्वर्या शर्मा अक्सर अपने पति नील भट्ट के साथ एंटरटेनिंग और कॉमेडी वीडियो पर रियल बनाती हुई नजर आती है. फन स्क्वेयर शर्मा का राव लुक काफी ज्यादा पसंद आता है. अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसके अंदर उनका ड्रेसिंग सेंस बेहद ही अच्छा लग रहा है. एक्ट्रेस की तस्वीर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सुरकिया बटोर रही ऐश्वर्या शर्मा का यह लुक फैंस को बहुत पसंद आया.

 

 

ऐश्वर्या शर्मा के बारे में

सबसे पहले ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थी उसके बाद उनका नेचर देखकर उनका बिग बॉस के लिए फाइनलाइज किया गया था, लेकिन वहां पर वह अपने पति नील भट्ट के साथआई थी. अपने पति के साथ काफी ज्यादा गुस्से में रहने पर भी ऐश्वर्या शर्मा काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी. आपको बता दे की शो के अंदर ऐश्वर्या की अंकिता लोखंडे से भी कुछ खास जमीन नहीं थी और बल्कि उनकी अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन से अक्सर लड़ाइयां होती रहती थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.