बिग बॉस फेम Digangana Suryavanshi के खिलाफ केस दर्ज, अक्षय कुमार के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोप

0

­जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज शोस्टॉपर विवादों में है. खबरें हैं कि शो के मेकर्स ने एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और उन पर चीटिंग करने का आरोप लगाया है.

 

दिगांगना ने किए झूठे वादे’

शिकायत में ये भी कहा गया कि एक्ट्रेस ने ये दावा किया था कि इस शो के लिए अक्षय कुमार और उनकी कंपनी को बतौर प्रेजेंटर लेकर आएंगी. शो के प्रोडेक्शन हाउस MH फिल्म्स ने IPC सेक्शन 420 और 406 के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

 

 

अक्षय कुमार के नाम पर लिए पैसे

शिकायत में बताया गया- दिगांगना ने कहा था कि उनके अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ अच्छे रिश्ते हैं. वो इन एक्टर्स को शो में बतौर प्रेजेंटर लाएंगी. दिगांगना ने अक्षय कुमार को लाने के लिए पहले से पैसे भी ले लिए.

 

 

राकेश बेदी के खिलाफ मानहानि का केस

 

इसके अलावा मेकर्स ने फैशन डिजाइनर कृष्णा परमार और एक्टर राकेश बेदी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवायाल गया. उन पर शो को लेकर पब्लिक में गलत बयान देने का आरोप है. इससे प्रोजेक्ट की इमेज खराब हुई. उन्होंने पब्लिक में कहा था कि शो बंद हो गया है और पेमेंट्स रोक दी गई हैं.

 

 

बता दें कि बीते दिनों ये खबरें थीं कि शो को पैसों की कमी का सामने करना पड़ रहा है और शो ठंडे बस्ते में चला गया है.

 

 

MH फिल्म्स और डायरेक्टर मनीष हरिशंकर को रिप्रेजेंट कर रहीं वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने इसे कंफर्म भी किया है. उन्होंने ये भी कहा कि दिगांगना ने मेकर्स से पैसे वसूलने की कोशिश भी की. मांग पूरी न होने पर हरिशंकर को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. पुलिस को इस धमकी के बारे में भी बताया गया है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.