बातों ही बातों में शर्मिन सेगल ने की संजीदा शेख की बेइज्जती? एक्ट्रेस का बर्ताव देख भड़के यूजर्स फिर से करने लगे ट्रोल

0

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज को ऑडियंस ने काफी पसंद किया है. हालांकि ‘हीरामंडी’ में आलमजेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल की एक्टिंग लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके बाद से ही लगातार एक्ट्रेस यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

 

शर्मिन सहगल ने की संजीदा शेख की बेइज्जती?

सीरीज में किए गए शर्मिन के डांस से लेकर उनकी शायरी को लोगों ने एकदम खराब बताया है. एक बार फिर शर्मिन ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं, लेकिन इस बार उनका एक बयान है, जो किसी को भी अच्छा नहीं लगा. एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब ‘हीरामंडी’ में वहीदा नाम की लड़की का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख से पूछा गया कि क्या वह भंसाली के साथ काम करने को लेकर डरी हुई थीं.

 

 

तो इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- ‘संजय लीला भंसाली एक परफेक्शनिस्ट हैं. अगर उन्हें कुछ पसंद नहीं आता है तो नहीं आता है और उन्हें कुछ पसंद आता है तो वो सबके सामने तारीफ भी करेंगे. वो जो भी करते हैं एकदम बेमिसाल होता है. भंसाली बहुत एक्सप्रेसिव हैं. दुनियाभर में उनके क्रिएटिव दिमाग की तारीफ होती है.’ हालांकि संजीदा की कही हुई बातों पर शर्मिन एकदम रिएक्ट करती हैं.

 

 

‘जिसने उनके साथ काम ना किया हो’

 

 

शर्मिन सहगल बोलती हैं कि, ‘उनके लिए परफेक्शनिस्ट बहुत ही बेसिक शब्द है और ये एक ऐसा शब्द है जो कोई आउटसाइडर या जिसने उनके साथ काम ना किया हो या जो उनके साथ सेट पर नहीं रहा हो, वही यूज करेगा. वह खुद को अलग-अलग चीजों से चुनौती देना पसंद करते हैं.’ शर्मिन का संजीदा शेख के साथ ऐसा बर्ताव करना यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यूजर्स का कहना है कि शर्मिन ने अपनी इन बातों से संजीदा की बेइज्जती की है.

 

 

 

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये आपका तीसरा प्रोजेक्ट है, आपके पास कोई अनुभव नहीं, कोई टैलेंट नहीं, कुछ भी नहीं.’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘बेशक शर्मिन की नजर में एसएलबी परफेक्शनिस्ट नहीं है क्योंकि उसने कभी उनसे कुछ भी नहीं मांगा.’, तीसरे यूजर ने लिखा- ‘आपका बात करने का लहजा बहुत खराब है और मुझे ऐसे लोगों से नफरत है जो दूसरों को कुछ भी नहीं समझते हैं.’

 

 

बता दें कि संजीदा शेख टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं और आज भी किसी ना किसी शो में नजर आती रहती हैं. संजीदा अब फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर संजीदा शेख काफी एक्टिव रहती हैं. यहां उन्हें 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. संजीदा शेख ने कम उम्र से ही टीवी एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.