बड़े मियां चोटे मियां फ्लॉप हुई या हिट?, क्या रहा इस ईद पर फिल्म का बजट कितनी की कमाई 

0

 

BMCM Box Office Day 5: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को रिलीज हुई 5 दिन हो गए हैं. लेकिन अभी तक इसकी कमाई 50 करोड़ भी नहीं पहुंच पाई है.

 

ईद के मौके रिलीज होने वाली फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमार करती हैं. लेकिन इस बार कहानी बिल्कुल पलट गई है. 11 अप्रैल को रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अपना पहला वीकेंड पार कर लिया.

 

बड़े मियां छोटे मियां’ का 50 करोड़ भी जुटा पाना मुश्किल

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस मल्टीस्टारर फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हो रही है. ओपनिंग डे को छोड़ कर एक भी दिन भी की कमाई डबल डिजिट नहीं पहुंच पाई है. इसी बीच अब कमाई के 5वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं…

 

कितनी की कमाई

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पांचवे दिन रात 8:55 बजे तक करीब 1.58 करोड़ का कलेक्शन किया है.इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 5 दिनों का कुल कलेक्शन अब 42.38 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और अभी तक इसकी कमाई 50 करोड़ भी नहीं पहुंच पाई है. इस लिहाजे से तो फिल्म का फ्लॉप होने तय है. कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी, इसका पता फिल्म की कमाई के पहले वीकेंड से ही चल जाता. लेकिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ तो अभी तक 50 करोड़ भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है, जबकि फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी

 

मैदान से क्लैश

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की ‘मैदान’ की शुरुआत भले ही धीमी रही हो. लेकिन फिल्म हर दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भरपूर फायदा हुआ है. तभी फिल्म के मेकर्स कंटेंट को लेकर काफी कॉन्फिडेंट थे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.