फायरिंग से दरकार Salman ने खरीदा नया घर, किया खुलासा

0

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई कई राउंड फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस लागातार इसकी जांच में जुटी हुई है. वहीं 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने अपराधियों को पकड़ लिया है उन्हें 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

 

सलमान खान फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट

मालूम हो कि सलमान खान के घर पर फायरिंग सागर पाल ने की थी और सागर बाइक पर पीछे बैठा था. अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने नया अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने जो बाइक इस्तेमाल की थी, उसे 2 अप्रैल 2024 को 24000 में खरीदा गया था. बता दें कि बाइक पर जो नंबर था, उसी के जरिए पुलिस ने उसके मालिक को ढूंढा था. मालिक ने बताया कि ये बाइक 2011 में खरीदी गई थी. बाद में उसने बेच दी थी.

ये भी पढ़े शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस ने मारी थी इस एक्टर के मोह पर लात, घंटो तक रोई एक्ट्रेस

पनवेल में लिया था किराए का फ्लैट

दोनों शूटरों ने 11 महीने के लिए पनवेल का फ्लैट किराए पर लिया था, जिसके लिए दोनों ने ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स (आधारकार्ड) दिए थे. इस फ्लैट का किराया 3400 रुपये महीने था और 10 हजार रुपये डिपॉजिट था. 10 मार्च 2024 को फ्लैट किराए पर लिया था. वहीं पनवेल में वह 1 मार्च को रहने के लिए गए थे. 1 से 18 मार्च तक ये पनवेल में हरिग्राम इलाके में रहे.

उसके बाद 20 मार्च को चंपारण गए और फिर 1 अप्रैल 2024 को वापस पनवेल आ गए. 28 फरवरी को दोनों शूटर मुंबई आए और 29 फरवरी से 2 मार्च के बीच बांद्रा इलाके में दोनों शूटर देखे गए थे. शूटरों ने सलमान के घर की रेकी 3-4 बार की थी. इन शूटरों ने पुलिस को ईद के दिन भी इनके वहां होने का शक है. पुलिस ने बताया कि दोनों शूटरों को पिस्टल किसी ने डिलीवर की थी, जिसकी जांच चल रही है.

फायरिंग के बाद सूरत वापस गए थे अपराधी

बता दें कि फायरिंग करने के बाद दोनों शूटर मुंबई से सूरत कार से गए थे और सूरत से आगे का पूरा मूवमेंट पब्लिक ट्रांसपोर्ट के जरिए किया था. दोनों शूटरों के पास से दो मोबाइल भी मिले हैं, जिसके जरिए वे लगातार इंडिया के किसी मोबाइल नंबर से संपर्क में थे. आरोपियों ने एक फोन तोड़ दिया है. दोनों शूटरों को मुम्बई में ही हथियार डिलीवर किया गया था.

 

ये भी पढ़े आपनी प्लास्टिक सर्जरी पर Mouni roy ने हेटर्स को दिया करारा जवाब

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.