प्रशांत वर्मा की माइथॉलजी फिल्मों के यूनिवर्स में शामिल हो रही है रणवीर सिंह, साथ में काम करेंगे इस प्रोजेक्ट पर

0

 

Hanuman: बॉलीवुड में ऐसा अक्सर कई बार हुआ है जहां बहुत कम बजट में बनी हुई फिल्में भी सुपरहिट साबित होती है. वैसे ही रणवीर सिंह की एक फिल्म हनुमान है. रणवीर सिंह की फिल्म हनुमान इस साल की शुरुआत में आई थी और इस फिल्म ने आते के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था . आपको बता दे की फिल्म हनुमान बहुत ही लिमिटेड बजट पर बनी थी.. लेकिन आपको यह बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि इस फिल्म ने बहुत कम समय वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ का कलेक्शन भी कर डाला. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा एक अपना सुपर हीरो का अलग कलेक्शन तैयार कर रहे हैं लेकिन अब खबरें आ रही कि रणवीर सिंह भी उनके इस दिन मार्केट यूनिवर्स का एक अहम हिस्सा बनने जा रहे हैं.

 

रणवीर सिंह बनेंगे अगले सुपर हीरो 

आपको बता दे की फिल्म हनुमान का सीक्वल निकालने की सोची है इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने. और अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म के सीक्वलाइन यानी की जय हनुमान की शूटिंग भी स्टार्ट कर दीजिए. जब स्क्रीन के डायरेक्टर प्रशांत ने इस फिल्म का खुलासा किया था तब उन्होंने यह बात भी कही थी कि वह इंडियन माइथॉलजी से जुड़ी एक पूरी यूनिवर्स को तैयार करेंगे और उनके सुपर हीरोज भी बनाएंगे . लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है कि रणवीर सिंह इस इंडियन माइथोलॉजी के यूनिवर्स में जोड़ने वाले हैं. प्रशांत के साथ एक नई फिल्में दिखेंगे रणवीर सिंह और उसे फिल्म का टाइटल शायद से राक्षस रखा जा सकता है.

 

माइथॉलजी सुपरहीरोज का यूनिवर्स करेंगे तैयार 

प्रशांत वर्मा निहाली मेकिंग इंटरव्यू में बताया था जब उनकी फिल्म हनुमान रिलीज हुई थी, उन्होंने कहा था कि इंडियन माइथॉलजी की कई फिल्में बनाएंगे और इसका एक पूरा यूनिवर्स तैयार करेंगे और फिर आखरी में इन सारे ही सुपर हीरोज का मिलकर एक ग्रैंड फिनाले रख देंगे. अब सूत्रों से एक खबर आ रही है कि रणवीर सिंह भी प्रशांत वर्मा के साथ एक नई फिल्म ला रहे हैं और इस यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं. प्रशांत वर्मा और रणवीर सिंह की मुलाकात अक्सर कई बार हो चुकी है और उन्होंने हनुमान जयंती पर इस फिल्म के लिए पूजा भी की थी. ऐसा जल्द ही हो सकता है कि दोनों एक साथ शूटिंग करते हुए नजर आए.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.