पूरे 23 दिन से लापता गुरुचरण सिंह को ढूंढ – ढूंढ कर थक गए है बिचारे पिता

0

 

Gurucharan Singh Missing:टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सोती का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरु चरण सिंह पिछले 23 दिनों से लापता है. 23 दिन बहुत ज्यादा होते हैं आप तो बहुत दिन हो गए हैं उनका कोई खोज खबर नहीं है. पुलिस को भी उनके खिलाफ कोई भी सुराग नहीं मिल रहा है आखिर अचानक ऐसे कहां चले गए हैं गुरचरण सिंह. क्या दिक्कत है थी जिसकी वजह से उन्होंने मुंबई की फ्लाइट नहीं ली और आखिर कहां होंगेएक्टर. आटे को ढूंढ ढूंढ कर उनके पिता का हुआ है हाल बुरा.

 

 

आपको बता दे कि गुरु चरण सिंह पिछले 23 दिनों से लापता है और वह 22 अप्रैल से ही गुमशुदा है. आज तक के पिता हरजीत सिंह बहुत ज्यादा परेशान है और उन्होंने इस बारे में आकर खुलकर बात लिखी है. हरि उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि मैं बूढ़ा हूं मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती अपने बेटे के आने का इंतजार करके अब थक चुका हूं मैं. अब बहुत हो गया और अब किसी भी हाल में मुझे मेरा बेटा चाहिए और मैं उसको देखना चाहता हूं. उनके पिता आगे कहते हैं कि गुरुचरण तुम जहां पर भी हो मैं आशा करता हूं कि तुम ठीक हो और जल्दी से जल्दी वापस आ जाओ.

 

लगातार है पुलिस के संपर्क में

आपको बता दे की 22 अप्रैल को आज तक की मुंबई जाने के लिए फ्लाइट थी लेकिन वह दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में बैठे ही नहीं थे. उसके बाद सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनको एक बैग टांगे फुटपाथ पर अकेले घूमते हुए नजर आए थे और जाने से पहले उन्होंने एटीएम में ₹7000 भी निकालआए थे. 26 तारीख को आखिरी बार उनका फोन ऑन था उसके बाद से उनका फोन भी ऑफ आ रहा है. पिता ने आगे बातचीत में बताया कि वह लगातार और इसके साथ संपर्क में है और पुलिस ने बार-बार तसल्ली इस बात की दे रहे हैं कि गुरु चरण सिंह को एक या दो दिन में घर ले आएंगे लेकिन अब जाकर 23 दिन हो चुके हैं. पिता ने इस बात का खुलासा भी किया है कि गुरचरण सिंह से उनकी आखिरी बड़ी 21 अप्रैल को बात हुई थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.