पुष्पा 2 का ‘ सेंसेशनल’ गाना होगा 1 मई रिलीज, 5:04 पर लगाएंगे सभी #पुष्पापुष्पा के नारे

0

Pushpa 2 song release: साउथ की ऐसे स्टार अल्लू अर्जुन, जो अपनी एक फिल्म की मदद से आज पूरे भारत और पूरी दुनिया में जाने जातेहैं. पूरे पन इंडिया में उन्हें जाने वाले एक्टर बन चुकेहैं. पुष्पा वन से भी ज्यादा पुष्पा 2 के लिए लोगों को बेसब्री से इंतजारहै. जब पुष्पा सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी तो उनके साथ क्लास करने वाली हर एक फिल्म फ्लॉप हो गई थी. पुष्पा के करोड़ों फैंस है. लेकिन फ्रांस की एक्साइटमेंट बढ़ने से कभी नहीं चुके हैं अल्लू अर्जुन. लोगों को और उत्साहित करते हुए अपनी नई फिल्म पुष्पा 2 का गाना लेकर आ रहे हैं अल्लू अर्जुन.

 

पुष्पा 2 का सेंसेशनल गाना

जब अपनी फिल्म पुष्पा 2 द रूल, की पहली झलक रिलीज करी थी. सभी लोगों को पागल कर दिया था पुष्पा ने. सभी पुष्पा पुष्पा के नारे लगाने लगे और सभी को इस मूवी का बेहद इंतजार है. पूरे डिजिटल जगत को उसे झलक के बाद फिल्म के टीज़र का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के निर्माता ने यह फैसला किया था कि 1 मई 2024 से पहले, इस फिल्म का पहला गाना रिलीज करेंगे. पुष्पा ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा है कि “सेंसेशनल सरप्राइज. सेंसेशनल गाना” आगे लिखा है कि यह गाना कल यानी कि एक में को 5:04 पर रिलीज कर दिया जाएगा. और उन्होंने आगे भी लिखा है कि आप लगाओ पुष्पा पुष्पा के नारे.

 

ये भी पढ़े पुष्पा 2 का टीजर रिलीज, फैंस का इंतजार हुआ अब खत्म

 

6 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के निर्माता ने यह भी घोषणा की है कि यह गाना और साथ-साथ फिल्म भी पूरे 6 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मल्याम इन पांच भाषाओं में कल गाना भी और फिल्म भी रिलीज होगी. खाली इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ-साथ बंगाली में भी करेंगे डब्ड. इस फिल्म के गाने में अल्लू अर्जुन का एकदम मन से लोक देखने को मिल रहा है. हालांकि अल्लू अर्जुन इस सब चीजों में तो माहिर है ही उन्होंने अपनी एक झलक से जिसके अंदर अपने खाली पैरों पैरों से उन्होंने सारी जनता के मन में आग लगा दी थी. इस फिल्म के बारे में देखकर तो ऐसा लगता है कि अपनी फिल्म पुष्पा से भी ज्यादा गदर मचाएंगे पुष्पा 2 में. इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो अल्लू अर्जुन, रश्मिका मांडणा, फहद फासिल लीड रोल निबायेगे. आपको बता दे की 15 अगस्त 2024 को यह फिल्म, एक बार फिर सिनेमा घरों में अपना राज लेकर आने वाली है.

 

यह भी पढ़े : Lapata ladies review: मजाक मजाक में लापता लेडीज ने दिया एक बड़ा सामाजिक मैसेज

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.