पीएम मोदी पर दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा दावा, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है कल 1 जून को आखिरी वोटिंग होगी इसके बाद सभी को इंतजार 4 जून का रहेगा दरअसल 4 जून को लोकसभा चुनाव के मतगणना की तारीख है यह सितारे है जब देश को नई सरकार मिलेगी वहीं से पहले देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के गद्दार नेता प्रधानमंत्री मोदी कन्याकुमारी पहुंचे दरअसल वह 1 जून की शाम तक कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यानमघन करेंगे

 

वही पीएम मोदी कैसे कार्य को लेकर विपक्ष लगातार उन पर हमला बोल रहा है ताज हमला कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने किया है दिग्विजय सिंह ने कहा कि “जिन लोगों ने स्वामी विवेकानंद जी का शिकागो में दिया हुआ भाषण नहीं पढ़ा हो कृपया वो पढ़ लें. उन्होंने हमारे हिंदू धर्म की क्या व्याख्या की है और नरेंद्र मोदी, आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद, बीजेपी किस प्रकार से धर्म का व्यवसाय कर रहे हैं.”

 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स लिखा कि “किस प्रकार धर्म को राजनीतिक हथियार के रूप में उपयोग कर रहे हैं. जरा स्वामी विवेकानंद जी के धर्म और इन धर्म के व्यवसायियों के विचारों को मिला लीजिए. आप के समझ में आ जाएगा. मोदी जी इस बार यह सब नाटक नौटंकी नहीं चलेगी. जनता आप को अब जानने लगी है. कृपया क्षमा करें.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.