पीएम मोदी पर डिंपल यादव ने कसा तंज, कह डाली ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण के चुनाव के बाद अब तीसरे चरण से पहले सियासत गरमा गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विपक्ष के सभी नेता एक दूसरे पर आरोपी पर प्रत्यारोप लग रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी समेत भाजपा पर जमकर हमला बोला. मैनपुरी सीट से लोकसभा की उम्मीदवार डिंपल यादव ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर प्रधानमंत्री दिया द्वारा दिए गए बयानों को लेकर भी अपनी बात रखी.

क्या बोली डिंपल

समाजवादी पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कहा कि “जो लोग देश को तोड़ने का काम करते हैं उन्हें हमेशा हर चीज टूटी हुई और बिखरी हुई ही नजर आएगी. लेकिन मुझे खुशी इस बात की है कि दक्षिण से लेकर उत्तर तक सभी लोग INDIA गठबंधन में हैं, गठबंधन का हिस्सा हैं और मजबूती के साथ अपने-अपने प्रदेशों में चुनाव लड़ रहे हैं.”

कसा तंज

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस की घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग के छाप पर भी डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया राखी. डिंपल यादव ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं की ओर से आने वाले बयान आचार्यजनक नहीं है, जब भी चुनाव होता है तो ऐसी बातें होती है. इसकी शादी डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर तंज कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि जो लोग सनातन की बात करते हैं उन पर ऐसी बातें शोभा नहीं देती.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.