पीएम मोदी ने मुसलमानों से अपने रिश्ते पर खोले राज़, कहा मेरे घर भी…

0

PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा सक्रिय दिख रही है. देश में चार चरणों में मतदान की प्रक्रिया पूरी हो गई है. अब देश पांचवे चरण की ओर बढ़ गया है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कई मीडिया चैनलों को इंटरव्यूज दे रहें हैं. इन इंटरव्यूज में प्रधानमंत्री मोदी कई बातें कह रहें है. हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने मुसलमानों के साथ अपने रिश्ते पर बात की है.

मुसलमानों को लेकर कहा कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निजी समाचार चैनल न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने मुसलमानों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बातें की, पीएम मोदी ने इंटरव्यू के दौरान बताया की हमारे घर के पास में ही मुसलमान मुस्लिम परिवार रहता है, उन्होंने कहा की हमारे घर में भी ईद मनाई जाती है. पीएम मोदी ने क्या कहा अपको बताते हैं.

क्या बोले पीएम मोदी 

न्यूज 18 को दिए अपने इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि ”मेरे पड़ोस में बहुत सारे मुस्लिम परिवार रहते हैं. मेरे घर पर ईद के दिन खाना नहीं बनाया जाता था, क्योंकि सभी मुस्लिम परिवारों के यहां से मेरे घर आना आता था. मैं उस परिवार से आता हूं, जहां मुहर्रम के अवसर पर भी परिक्रमा करने की अनुमति थी. आज भी मेरे बहुत सारे दोस्त मुस्लिम हैं.” पीएम ने ये भी बताया की गोधरा काण्ड के बाद से ही उनकी छवि खराब की गई है. पीएम मोदी ने मुसलमानों के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुल कर बात भी की.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.