पीएम मोदी ने अखिलेश और ममता की जोड़ी पर किया हमला, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय हैं. सभी पार्टियां कई जन सभाएं कर रही हैं. पार्टियों के वरिष्ठ नेता लगातार जनता के बीच पहुंचकर अपनी बात रख रहें हैं. इसी क्रम में भाजपा के सबसे बड़े नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भी लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहें हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनसभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के भदोही पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जम कर हमला बोला.

ममता-अखिलेश पर किया हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव और तृणमूल कांग्रेस ममता बैनर्जी के गठबंधन पर हमला बोला. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने साल 2019 में हुए बसपा और सपा एलायंस पर भी निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश में जनसभा को संबोधित करते हुए क्या कहा अपको बताते हैं.

क्या बोले पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज समाजवादी शहजादे से एक सवाल करना चाहता हूं. बुआ तो आपकी इतनी करीबी हैं कि बंगाल से यहां तक आपके पास आई है. लेकिन क्या कभी आपने अपनी नई बुआ से पूछा कि वो बंगाल में UP-बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि बुआ–बबुआ का गठबंधन हुआ था पहले वाले बुआ ने तो सपा को छोड दिया था. अब ये बंगाल से बुआ लाये हैं. बता दें इस बार सपा का गठबंधन उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के साथ है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.