पीएम मोदी के रिटायरमेंट पर क्या बोले ओवैसी?

0

Asaduddin Owaisi: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान समाप्त हो गया. देश अब पांचवें चरण की ओर बढ़ गया है. इसी बीच नेताओं का एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है. वहीं इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादूल मुस्लेमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद सीट से सांसद असदुद्दीन ओवासी ने प्रधानमंत्री मोदी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने क्या कुछ कहा है अपको बताते हैं.

रिटायरमेंट पर कहा ये

असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में प्रधान मंत्री मोदी के रिटायरमेंट वाली चर्चा पर टिप्पणी की, ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी सन्यास नही लेंगे बल्कि उन्हें राजनैतिक तौर पर हराना होगा. ओवासी ने इंटरव्यू में और भी मुद्दों पर अपनी बात रखी. उन्होंने मुसलमानों को लेकर भी भाजपा की विचारधारा बताई. ओवैसी ने क्या कहा अपको बताते हैं.

कही ये बात

ओवैसी ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि ”मैं पीएम मोदी की मुस्लिमों पर टिप्पणियों को लेकर बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं. क्योंकि वहीं उनका असली डीएनए है. यही उनकी मूल भाषा है और यही उनकी मौलिकता है. जो यह है कि वे मुसलमानों से नफरत करते हैं. उनकी असली विचारधारा हिंदुत्व है. पीएम 2002 से लगातार यह कहते आ रहे हैं. दुर्भाग्य से इस महान राष्ट्र ने उन्हें दो बार प्रधानमंत्री बनाया है. मोदी राजनीति नहीं छोड़ेंगे. बल्कि उन्हें राजनीतिक तौर पर हराना होगा. यही मेरी सोच है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.