पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कह डाली ये बात

0
देश में लोकसभा 2024 का दूसरा चरण भी समाप्त हो गया इस दूसरे चरण के बाद अब सभी पार्टियों तीसरे चरण के चुनावी मैदान में उतर चुकी है इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के कोल्हापुर पहुंचे इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस का मतलब सत्ता में आओ और नोट कमाओ है
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “कोल्हापुर को महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है. फुटबॉल यहां के स्थानीय युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है. अगर मैं फुटबॉल की भाषा में आपसे बात करूं तो दूसरे चरण के पूरा होने के बाद, बीजेपी -एनडीए 2-0 से आगे है. कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं. इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार.”
पीएम मोदी ने आगे कहा कि “अगर उनकी (इंडिया गठबंधन) सरकार बनी, तो वे सीएए को रद्द कर देंगे. क्या इस देश के लोग उन्हें ऐसा करने देंगे. अगर करना भी चाहेंगे, तो उनकी क्या हालत होगी, उन्हें इसका एहसास भी नहीं है. जो लोग 3 अंकों में लोकसभा सीटें नहीं जीत सकते, वह ऐसी बातें कर रहे हैं.”
आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.