पिंक ड्रेस में कैमरे पर सेक्सी अंदाज में दिखी Nora Fatehi, कातिलाना पोज देख फैंस की थमी सांसें

0

Nora Fatehi: फैशन दीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) का स्टाइल देखकर लोग उनके कायल हो जाते हैं. एक्ट्रेस लोगों को इम्प्रेस करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी रहती हैं. इन सबके बीच बढ़ती ठंड में खास अंदाज में सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने वाली नोरा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. आइए जानते हैं इस बार नोरा ने क्या किया. उनके लेटेस्ट लुक को देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं और वह सुर्खियों में आ गई हैं. नोरा का ये अंदाज देखकर आप भी जरूर मदहोश हो जाएंगे.

नोरा खास लुक में नजर आईं

नोरा के स्टाइल में कुछ तो कमाल है कि वह हर बार चर्चा में रहती हैं. लेटेस्ट लुक की बात करें तो नोरा बढ़ती ठंड के बीच ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं और उनका अंदाज देखने लायक है. एक्ट्रेस अपने लुक को ब्रेसलेट, गोल्ड वॉच और राउंड ईयररिंग्स से कंप्लीट कर रही हैं. वहीं मेसी बन हेयरस्टाइल के साथ वह दोनों तरफ ब्लिंग छोड़ कर इस लुक में खास टच देती नजर आईं. मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिप शेड्स और शिमर आईशैडो में वह खास लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

ये भी पढ़ें- प्रभु राम की भक्ति में राममय होंगे Sachin Tendulkar-Virat Kohli, सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम का मिला न्योता

इस अंदाज से फैंस हुए काफी प्रभावित 

इस लुक में नोरा फतेही अपनी खूबसूरती से जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. यही वजह है कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. कुछ ही घंटों में नोरा फतेही के इस क्लिप को 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस क्लिप में नोरा का अंदाज वाकई दिलकश है और लोग कमेंट्स में उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 39 साल का ये खिलाड़ी करेगा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, आईपीएल में RCB के लिए लगाया है रनों का अंबार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.