पाताल लोक एक्टर ने नेपोटिज्म पर बोली बड़ी बात, कहा – ‘भ्रम में मत रहना…मैं दूसरा रणबीर कपूर नहीं, पहला जयदीप अहलावत हूं’

0

Jaideep Ahlawat On Nepotism: बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता जयदीप अहलावत ने नेपोटिज्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उनका यह बयान काफी वायरल हो रहा है. इसमें जयदीप बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और वरुण धवन को लेकर भी बात कर रहे हैं.

 

अपने एक हालिया इंटरव्यू में जयदीप अहलावत ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की. उनसे सवाल किया गया था कि, क्या नेपोटिज्म ने कभी पर्सनल तौर पर आपको प्रभावित किया है ? तो एक्टर ने कहा कि मैं इस बात में विश्वास नहीं करता कि रणबीर कपूर या वरुण धवन कभी मेरा कोई रोल छीन लेंगे.

 

 

जयदीप ने साफ शब्दों में कहा कि, ”वो रणबीर कपूर है, और किसी को गुमान हो कि वो सिर्फ स्टार किड है इसलिए अच्छा एक्टर है इस भ्रम में मत रहना.” उन्होंने आगे कह कि, ”वो बाहर से भी आता ना तब भी वो रणबीर कपूर बनता. मैं इंडस्ट्री में रणबीर कपूर बनने नहीं आया हूं और अगर कोई लड़की इंडस्ट्री में अगली आलिया भट्ट बनने के लिए आती है, तो भी वो गलत है. मैं दूसरा रणबीर कपूर नहीं हूं, मैं पहला जयदीप अहलावत हूं.”

 

 

जयदीप का यह बयान काफी सुर्खियों में आ गया है. बता दें कि अक्सर ही बॉलीवुड में भाई भतीजावाद या नेपोटिज्म पर चर्चा होती है. कभी कोई कलाकार मानता है कि नेपोटिज्म जैसी चीजें बॉलीवुड में है तो किसी कलाकार का मानना यह होता है कि जिसमें टैलेंट होगा वो निखरकर आएगा. नेपोटिज्म से कोई स्टार नहीं बनता है.

 

 

कौन है जयदीप अहलावत ?

जयदीप अहलावत बॉलीवुड के एक शानदर अभिनेता हैं. 44 वर्षीय जयदीप ने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी अपने शानदार अभिनय का नमूना पेश किया है. साल 2008 में ‘नरीमन’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म से उनकी अभिनय पारी का आगाज हुआ था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.