पर्दे पर जाहिल लेकिन रियल लाइफ में बेहद पढ़ी-लिखी हैं ये हसीनाएं, कोई है ग्रेजुएट तो किसी ने किया है MBA

0

Actresses Played Illitrate Character On Screen: कई टीवी सीरियल्स में लीड एक्ट्रेसेस को अनपढ़ दिखाया गया है. जिया मानेक से लेकर रुपाली गांगुली तक जैसी हसीनाओं ने पर्दे पर जाहिल लड़की का किरदार निभाया है. लेकिन असल जिंदगी में ये एक्ट्रेसेस काफी पढ़ी-लिखी हैं. किसी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है तो किसी के पास MBA की डिग्री है.

 

 

स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को एक मिडल क्लास वुमन के तौर पर दिखाया गया है. शो की टीआरपी अक्सर टॉप पर रहती है. सीरियल में अनुपमा का किरदार ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है और इंग्लिश के शब्द बोलना उसके लिए काफी मुश्किल होता है. लेकिन असल जिंदगी में रुपाली गांगुली ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की हुई है.

 

 

अंगूरी भाभी’ के पास है MBA की डिग्री

‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भी काफी पढ़ी-लिखी हैं. शुभांगी ने सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाया था और ये कैरेक्टर पढ़ा-लिखा नहीं था. लेकिन असल लाइफ में शुभांगी ने MBA किया हुआ है.

 

 

काफी पढ़ी-लिखी हैं ‘गोपी बहू’

एक्ट्रेस जिया मानेक ने स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाया था. ‘गोपी बहू’ एक ऐसा किरदार थी जिसके लिए काला अक्षर भैंस बराबर था.

सीरियल में जिया मानेक ने अपने पति अहम जी के गंदे लैपटॉप को साबुन-पानी से धो डाला था ताकि वो साफ हो जाए. ऐसा इसीलिए था क्योंकि ‘गोपी बहू’ अनपढ़ थीं. लेकिन रियल लाइफ में जिया मानेक काफी पढ़ी-लिखी हैं. उन्होंने एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.