नोरा फतेही ने खोली इंडस्ट्री की पोल, इस बार सादा सीधा इंडस्ट्री के कपल्स पर निशाना

0

Nora fatehi on Bollywood couples: नोरा फतेही अब एक जानी-मानी एक्ट्रेस है. आज के दौर में नोरा फतेही किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. अपनी खुद के दम पर और बलबूते पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है. उनके लिए यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वह एक सेल्फ मेड आर्टिस्ट है. उन्होंने कई इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कितनी ज्यादा संघर्ष किया है. लेकिन आप अपने बयानों के चक्कर में वह चर्चा में चल रहे हैं.

नोरा फतेही ने किया इंडस्ट्री का खुलासा

हाल ही में सिद्धार्थ को दिए गए किन इंटरव्यू के दौरान इस बार नोरा फतेही ने सीधा मैरिड कपल्स के ऊपर निशान साधा है. कोई आम कपल की बात नहीं कर रही है नोरा फतेही बल्कि इंडस्ट्री की कपल्स की बात कर रही है. उनका कहना है कि इस इंडस्ट्री में बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो अपने ग्राफ को और एक अच्छे सर्कल में आने के लिए अपने पति या पत्नी से शादी करती है. लालच के चक्कर में वह यह सोचते हैं कि अगर मैं इस लड़की है इस लड़की से शादी कर लूंगा या कर लूंगी तो फिर मेरी तो जिंदगी सेट हो जाएगी. लेकिन नोरा फतेही कहती है इससे ज्यादा वाहियात चीज कोई नहीं हो सकती.

 

ये भी पढ़े Munawar faruqui ने फैंस को ईदी देते हुए शेयर किया ‘ फर्स्ट कॉपी ‘ का ट्रेलर, एक्टिंग में पहला कदम

फेम के लिए करते हैं कपल शादी

नोरा फतेही आगे कहती है उनके सामने ऐसे कई उदाहरण है जिन्होंने बस खाली प्रेम के लिए शादी की है. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री बहुत ही ज्यादा कैलकुलेटिव लोगों से भरी है. उन्होंने कहा कि वह अपने पति या पत्नी से बस और बस पैसा, फेम, पावर और एक नेटवर्किंग जैसी चीजों के लिए शादी करते हैं. उनका मानना होता है अगर मेरे पति या पत्नी की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली तो मेरी तो चली जाएगी.

क्यों होते हैं कपल्स डिप्रेशन का शिकार

नोरा फतेही ने इस बारे में बात की है कि क्यों आखिर कपल्स बाद में डिप्रेशन का शिकार बन जाते हैं. उन्होंने कहा जब इतने कैलकुलेटिव मांइड से कोई डिसीजन लिया जाएगा, तो आखिर कौन खुश रहेगा. लालच के चक्कर में बाद में उनका डिप्रेशन का शिकार होना पड़ता है.

ये भी पढ़े क्या बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी थिएटर में नहीं मचा पाई कमाल? कैसा है फिल्म का रिव्यू 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.