नामांकन भर स्मृति ईरानी ने किया गाँधी परिवार पर हमला, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरणों का मतदान पूरा हो गया. वहीं अब तीसरे चरण के लिए सियासत तेज हो गई है. इसी क्रम में आज यूपी की बहुचर्चित सीट अमेठी से भाजपा नेता और सांसद स्मृति ईरानी ने अपना नामांकन दाखिल किया. वही नामांकन दाखिल करने के साथ ही स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला, जब स्मृति ईरानी से अमेठी की सीट से राहुल गांधी की चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो स्मृति ईरानी ने क्या कहा आपको बताते हैं.

क्या बोली स्मृति?

बता दे जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से यह सवाल पूछा गया कि रायबरेली से प्रियंका गांधी और अमेठी से राहुल गांधी चुनाव लड़ सकते हैं? तो इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि, ऐसी कोई चर्चा नहीं है यहां उनकी बात कोई नहीं कर रहा. साथी उन्होंने कहा कि मेरे सामने कोई भी प्रत्याशी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर लोग राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बारे में बात कर रहे हैं तो हम नहीं करेंगे.

ईरानी ने कहा ये

स्मृति ईरानी ने कहा कि ”गांधी परिवार की फितरत रही है दूसरों का लूटो और अपनी जेब में डालो. इसी बीच जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सार्वजनिक रूप से कहते हैं कि सबकी कमाई गिनी जाएगी और सबकी कमाई ले ली जाएगी. जिसको चाहेंगे, उसको बांटेंगे. ये कांग्रेस का सामान्य रवैया है. जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि ‘कांग्रेस की लूट ज़िंदगी के साथ भी, ज़िंदगी के बाद भी.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.