नाइट क्लब में Sanjeeda Sheikh के साथ महिला ने की थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने बताया- ‘उसने मुझे ऐसी जगह छुआ…’

0

Sanjeeda Sheikh shared shocking Incident: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को हाल ही में संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ नाम की वेब सीरीज में देखा गया. इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है और संजीदा का अभिनय बेमिसाल बताया गया है. संजीदा शेख तब से चर्चा में बनी हुई हैं और कुछ समय पहले उनके साथ एक वाकया हुआ जिससे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. एक्ट्रेस ने इस बारे में खुद चीजों को शेयर किया है.

 

संजीदा शेख ने बताया कि एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई है. ये छेड़छाड़ किसी महिला ने की है और इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी मीडिया को दी है. चलिए बताते हैं संजीदा शेख ने क्या-क्या कहा?

 

 

संजीदा शेख के साथ क्या-क्या हुआ?

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीदा शेख ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे एक घटना याद है जो एक लड़की ने की थी. मैं एक नाइट क्लब में गई थी जहां मेरे पास से एक लड़की गुजरी और उसने मेरे शरीर को गलत तरीके से छुआ. मैं हैरान रह गई क्योंकि मैंने सुना था कि मेल ही गलत बिहेव करते हैं लेकिन लड़कियां भी किसी से कम नहीं होती हैं

 

 

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘इसका पुरुषों या महिलाओं से कोई लेना-देना है ही नहीं, जो भी गलत है कि वह गलत है. अगर किसी फीमेल ने आपके साथ गलत किया है तो उसे खुलकर बताएं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि पीड़ित होने का कार्ड खेलना कभी सही नहीं होता है.’

 

 

कई साल पहले पति से लिया था तलाक

 

 

संजीदा शेख इस समय सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं. साल 2012 में संजीदा शेख ने एक्टर आमिर अली के साथ शादी की थी लेकिन साल 2022 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. सरोगसी से संजीदा और आमिर माता-पिता बने थे जिसकी परवरिश दोनों साथ करते हैं लेकिन बेटी संजीदा के पास ही रहती है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.