नही मिल रहा इस एक्ट्रेस को 5 साल से काम, अब दिखेगी बड़े परदे पर

0

Nia sharma: टीवी की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा काफी समय से परदे पर नही दिख रही है. टीवी इंडस्ट्री में यह भी एक बड़ा नाम है. बहत से टीवी शोज में निया शर्मा को लीड रोल में उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था. लेकिन अब पूरे 5 साल के ब्रेक के बाद वापिस कमबैक कर दिखेगी आपकी चहीती निया.

किस टीवी सीरियल में आएंगी निया शर्मा नजर

एकता कपूर का सुपर नेचुरल फिक्शन शो ‘नागिन 4’ में निया शर्मा को नागिन बनते देखा गया था. इस शो में निया को उनके फैंस ने काफी पसंद किया. लेकिन ऐसा माना जाता है की नागिन 4 के बाद किए गए बाकी टीवी शोज में उनका पत्ता कुछ खास टिक्का नही. पूरे 5 सालो से नही दिख रही थी निया अब उनको एक नया शो मिला है. उनके नए शो का नाम है ‘सुहागन चुड़ैल ‘. यह नाम देख कर ही पता लग रहा है की यह भी नागिन की तरह एक फिक्शनल शो है. खबरों के मुताबिक इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. और तो और इस शो में निया का लीड रोल नजर आएगा

ये भी पढ़े Pooja bhatt अब हो गईं है इस सावल से परेशान, ” तुम शादी कब कर रही हो?…

 

क्या है ‘सुहागन चुड़ैल ‘ की कहानी

टाइटल देख कर यह तो साफ है की कोई भूत , प्रेत या चुडैल तो आपको डरने के लिए जरूर मौजूद होंगी. इस टीवी शो की कहानी में एक वाइड आपने पति को एक चुडैल के साए से बचाती है. क्या क्या दिक्कतें होती है और खूब सारा ड्रम देखने को मिलेगा निया के इस नए टीवी शो में.

निया शर्मा का वर्क फ्रंट

निया शर्मा भात से टीवी सीरियल्स आपने नाम कर चुकी है. आपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने काफी लीड रोल्स भी निभाए है. उनके शोज जैसे की जमाई राजा, एक हजार में मेरी बहना हैं, इश्क में मरजावान और भी कई. आपको बतादे की निया शर्मा को रोहित शेट्टी के शो खरतों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में भी देखा गया था.

 

ये भी पढ़े शाहरुख खान, सलमान खान, अमीर खान ने लगाया इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर बैन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.