ध्रुव राठी और उनकी पत्नी पाकिस्तान से हैं, इन अफवाहों पर ध्रुव राठी ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

0

 

Dhruv rathee: ध्रुव राठी की को तो आप सभी जानते ही होंगे, एक ऐसा यूट्यूब पर जो काफी लोकप्रिय है अपने बयानों की वजह से अपने पॉलिटिक्स के ऊपर सोच की वजह से, और अपने बिना डरे बयानों की वजह से. दुर्गा की कभी भी सरकारों की पोल पट्टी खोलने से कभी नहीं हिचकिचाए. लेकिन अब वह खुद अखबारों का शिकार बन चुके हैं. व्हाट्सएप कम्युनिटी के लोग इस बात की अफवाह फीला रहे हैं कि ध्रुव राठी और उनकी पत्नी पाकिस्तानी है. लेकिन आप युटुब ने इन अफवाहों पर मुंह तोड़ जवाब दिया है.

 

क्या अफवाह फैल रही है ध्रुव राठी पर 

ध्रुव राठी एकदम बेबाकी से सरकार के ऊपर और होने वाले फसलों के ऊपर बाकी से अपने बयान सामने रखते हैं. वह बिना किसी से डरे सरकार के खिलाफ वीडियो बनाते हैं. लेकिन उनके वीडियो के रिप्लाई में बहुत लंबे समय से उनके ऊपर अफवाह चल रही है. लोगों का कहना है कि उनकी पत्नी जूली और वह दोनों के दोनों मुसलमान है और पाकिस्तान से आए हैं. व्हाट्सएप पर एक मैसेज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि ध्रुव राठी का असली नाम ध्रुव राठी नहीं बल्कि उनका असली नाम बदरू रशीद है. वह बस सनातन धर्म का होने का ढोंगरा चाहते हैं लेकिन असलियत में वह एक मुसलमान है और लाहौर में पैदा हुए हैं. उसे पोस्ट के मुताबिक उनका असली नाम बदरू राशिद लाहौरी है.

 

ये भी पढ़े :  फिल्म सरफरोश में आमिर खान को नहीं बल्कि उन्हें के जिगरी यार को कास्ट करना चाहते थे डायरेक्टर, 25 साल बाद क्या खुलासा 

 

बस इतना ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारे में भी बहुत सी चीज बोली गई. ऐसा कहा गया कि उनकी पत्नी भी जर्मन से नहीं बल्कि वह भी पाकिस्तान से है. उनकी पत्नी का नाम जूली नहीं बल्कि उनका असली नाम जुलेखा है. और यह भी बताया कि वह पाकिस्तान में रहती है जहां पर ए प्लस और स प्लस सिक्योरिटी पाकिस्तान पुलिस देती है.

 

 

वीडियो शेयर कर ध्रुव राखी ने दिया मूहतोड़ जवाब

व्हाट्सएप पर यह पोस्ट देख कर ध्रुव राठी से चुप नहीं रहा गया, अपने यूट्यूब पर वीडियो शेयर कर उन्होंने इस पोस्ट पर मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने बताया सबूत के लिए कि वह 100% हिंदुस्तानी है और उनकी पत्नी जूली 100% जर्मन है. दो राठी ने काफी बार अपनी पत्नी जूली के साथ प्यार भरा रिश्ता के बारे में बात की है. उन्होंने यह बात कही बार बताई है कि वह उन्हें जर्मन में दूसरे से प्यार हुआ था. और उसके बाद इस प्यार को और रिश्ते को नाम देने के लिए दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली थी.

 

यह भी पढ़े आमिर खान और उनकी एक पत्नी किरण राव की फिल्म लापता लेडिस की तारीख की सनी देओल ने, फिल्म ने इतना किया कलेक्शन 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.