दूसरे पति से तलाक के बाद बदल गई है दिलजीत कौर की जिंदगी, हुई कुछ ऐसी हालत

0

Dalljiet Kaur Nikhil Patel Separated: दलजीत कौर और निखिल पटेल पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरें हैं कि दोनों का रिश्ता टूट चुका है. दलजीत ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. शादी के 10 महीने बाद ही दिलजीत ने अपने इंस्टा हैंडल से निखिल का सरनेम हटाकर शादी की तस्वीरें भी हटा दी हैं. अभिनेत्री केन्या से भारत लौट आई हैं और कहा जा रहा है कि वह निखिल से अलग हो गई हैं. दलजीत ने सोशल मीडिया पर सूटकेस की तस्वीरें भी शेयर कीं हैं, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि वह दर-बदर भटक रही हैं.

 

 

दलजीत ने शेयर की सूटकेस की फोटोज

सेपरेशन के टॉपिक पर कई महीनों तक चुप रहने के बाद आखिरकार उन्होंने अपने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने एक नोट शेयर करके पति पर शादी से इनकार का आरोप लगाया. इसी बीच उन्होंने अपने हाल की जिंदगी की फोटोज शेयर की, जिसमें उनके आउटफिट्स से भरे सूटकेस नजर आ रहे हैं, जो कि एक लाइन से रखे हैं.

 

निखिल दलजीत को नहीं मानते अपनी पत्नी

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरे पास जो कुछ भी है वह केन्या से वापस आ गया है, जिसमें मेरे कपड़े, चूड़ा, मेरे बेटे की किताबें, साथ ही मेरे पिता से उम्मीदें भी शामिल हैं’. दलजीत ने आगे कहा कि उनके पति ने कहा कि यह उनका घर नहीं है और उन्होंने कभी शादी नहीं की थी। इसे आगे उन्होंने कहा, ‘एसएन आपका क्या कहना है कि निखिल मेरे पति हैं?’

 

 

दिलजीत ने कहा, पत्नी को सम्मान दें

बता दें कि कुछ दिन पहले दिलजीत ने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें एसएन लेटर कैप्शन के साथ लिखा था. उसमें लिखा था, ‘आप मुझे बेहतर बनाते हैं’. इसके अलावा उन्होंने लिखा, ‘अब आप हर दिन उसके साथ बेशर्मी से सोशल मीडिया पर हैं. आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए. कम से कम बच्चों के लिए ही थोड़ा लिहाज रख लेते. कम से कम आपको अपनी बीवी को थोड़ा सम्मान देना चाहिए था क्योंकि मैं कई दूसरी चीजों के बारे में भी चुप थी’.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.