दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लोगो से की अपील, न्याय की गई मांग

0

सुशांत सिंह राजपूत…एक ऐसा नाम है जिन्हें शायद ही किसी ने भुलाया हो. सुशांत एक ऐसा नाम है जिनकी मौत पर हर कोई रोया. सुशांत एक ऐसा नाम है जिनका जाना आज भी रहस्यमयी बना हुआ है. 14 जून 2020 की वो दोपहर जब सुशांत सिंह के निधन की खबर आई और पूरे देश में हलचल मच गई.

 

 

सुशांत सिंह का हर कोई फैन था क्योंकि वो ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर थे बल्कि एक प्यारी सी स्माइल के मालिक और अच्छे इंसान भी थे. सुशांत के निधन से हर किसी को दुख हुआ लेकिन उस दुख में आज भी उनकी बहन न्याय की मांग कर रही हैं.

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 14 जून को एक पूजा रखी है जिसमें सुशांत के फैंस को इनवाइट किया है. 14 जून को एक पूजा और हवन होगा जिसके साथ ही सुशांत सिंह के न्याय की भी अपील सरकार से की जाएगी. श्वेता सिंह ने एक वीडियो जारी किया है जिसके जरिए आपको पता चलेगा कि वो क्या कहना चाहती हैं?

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर क्या होगा?

वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, ‘ये समय है, हम सभी साथ आएं और हमारे प्यार सुशांत के लिए आवाज उठाएं. चलो मुंबई में मिलकर सुशांत के न्याय की डिमांड करते हैं. हम शांति के साथ साथ आएंगे और भाई के लिए पूजा-हवन करेंगे. मैं उम्मीद कर रही हूं कि मेरी तरफ से परिवार और बढ़ जाए.’

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्वेता सिंह सुशांत के फैंस से अपील कर रही हैं. श्वेता कहती हैं, ‘नमस्ते मेरी बढ़ी हुई फैमिली. मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करना चाहती थी कि अब समय है कि हम सभी एक बार फिर साथ आएं. मैं मुंबई आ रही हूं और जो हमारा प्लान है वो भाई के लिए पूजा और हवन करने का है और न्याय की मांग करना है. मुझे बहुत अच्छा लगेगा जब आप सभी मुझे ज्वाइन करेंगे.’

 

 

बता दें, श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत के जाने के बाद से ही लगातार न्याय की मांग कर रही हैं. उन्होंने कई इंटरव्यूज दिए हैं और खुद भी सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर बात करती रहती हैं. उनकी डिमांड बस इतनी है कि सीबीआई सही तौर पर सुशांत मामले में न्याय करें. सिर्फ श्वेता ही नहीं बल्कि देशभर में मौजूद सुशांत के सभी फैन न्याय की मांग लगातार कर रहे हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.