दबंग सलमान खान को नहीं लगता इस फायरिंग से डर, ना बदलेंगे घर ना रोकेंगे कोई काम

0

 

Salman Khan firing update: अभी हाल ही में सलमान खान के घर हुई फायरिंग पर फैंस और उनकी फैमिली के बीच चिंता का विषय बन चुका है. ऐसे में सब सलमान खान की जिंदगी और उनके परिवार की भलाई के लिए दुआएं मांग रहे हैं. आपको बता दे की सुबह 4:50 पर मुंबई में स्थित सलमान खान के घर के बाहर पांच राउंड फायरिंग की गई. जिसमें से एक गोली बालकनी में लगे नेट को चीरते हुए घर के अंदर पहुंची, एक गोलियों की खिड़की के बाहर जाकर लगी और एक गोली उनकी दीवार के अंदर जाकर. लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खान ने एक फैसला लिया है कि वह कोई भी अपना वर्क कम नहीं करेंगे.

 

इस फायरिंग से नहीं डरते हैं सलमान खान

सलमान खान का यह मानना है कि हमलावरों ने उनके खिलाफ यह फैसला इसलिए ही किया है जिससे कि वह अपने सारे काम छोड़ दे, वह डरकर घर में बैठ जाए. लेकिन बॉलीवुड की दबंग सलमान खान डरने वालों में से नहीं है. वह बिल्कुल पीछे नहीं होते हैं अपनी वर्क कमिटमेंट से. उन्होंने यह बात कही है कि उनका कोई भी काम कैंसिल नहीं किया जाएगा. और ना ही वह डरकर कोई भी जगह बदलेंगे. अभी तक उनके जैसा भी काम चलता था उसमें कोई भी परिवर्तन नहीं किया जाएगा.

 

एक फेसबुक पोस्ट के द्वारा यह साफ है कि किसने करवाया है सलमान खान पर हमला 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने अपनी फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “(ओम ,जय श्री राम , जय गुरु जम्भेश्वर, जय गुरुदेव आनंद सरस्वती, जय भारत) हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत parkho यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगे और जिस दावूद इभराईम और छोटा शकील को। तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं जय श्री राम जय भारत सलाम शाहिद.”

 

सलमान खान के पिता सलीम खान का आया रिएक्शन 

सलमान खान के पिता सलीम खान ने इसके ऊपर रिएक्शन देते हुए कहा है किआप सभी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, सब सुरक्षित है और यह सब पब्लिसिटी के लिए करवाया गया था. लेकिन सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इस बात का बयान गलत साबित किया है. उनका कहना है कि सलीम खान के परिवार से किसी ने भी कोई इंटरव्यू मीडिया को नहीं दिया है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.