तेजस्वी यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, दूसरे चरण का किया ज़िक्र

0

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने दूसरे चरण के बाद कड़ी प्रतिक्रिया दी है बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दूसरे चरण के चुनाव को लेकर कहा कि दूसरे चरण के चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता फ्रस्ट्रेशन में आगे है तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार जनता ने मूड बना लिया है कि वह देश में इंडिया गठबंधन की सरकार लाने जा रही है आपको बताते हैं बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने क्या कहा

मीडिया से बात करते हुए राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि “दूसरे चरण के बाद आप देख रहे हैं कि 400 पार के नारे वाली मूवी प्रधानमंत्री भूल चुके हैं. पहले फेज में तो यह पूरी तरह फ्लॉप हो गई. दूसरे फेज में तो पर्दे पर चढ़ी ही नहीं. प्रधानमंत्री मुद्दे की बात नहीं करते प्रधानमंत्री बात करते हैं हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद की”.

तेजस्वी यादव ने कहा कि निश्चित तौर पर आरक्षण काटने की बात जो प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि इंडिया गठबंधन का आरक्षण काट कर किसी दूसरे विशेष वर्ग के लोगों को देंगे. कोई किसी को आज तक आरक्षण काट कर दिया है क्या? यह मुद्दे की बात नहीं करके सिर्फ मुद्दे को भटकाएंगे. लोग अब जान चुके हैं कि नरेंद्र मोदी हैं तो बेरोजगारी नहीं जाएगी, मंहगाई नहीं जाएगी. इसलिए जनता ने मन बना लिया है कि इस बार इंडिया गठबंधन को ही जीताना है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.