तेजस्वी यादव ने की पीएम मोदी की मिमिक्री, कही ये बात

0

Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरणों का मतदान पूरा हो गया है. देश अब पांचवें चरण की ओर बढ़ गया है. बिहार में भी सियासी पारा चढ़ गया है. नेता लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहें हैं. इसी क्रम में बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज मधुबनी में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री भी की. तेजस्वी यादव ने क्या कहा अपको बताते हैं.

क्या बोले तेजस्वी

देश में पांचवें चरण का मतदान 20 मई को होना है. इसी दिन बिहार के मधुबनी में भी मतदान है. तेजस्वी यादव आज बिहार के मधुबनी पहुंचे, उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “नरेंद्र मोदी जी हम लोगों ने किसी का मंगलसुत्र नहीं छीना है. हमने बिहार में पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरियां दी. हम लोग नौजवानों का बियाह करवा कर मंगलसूत्र दूल्हन को पहनवा रहे हैं. छीन नहीं रहे हैं. आप तो युवाओं को बरोजगार करके उनकी शादी ही नहीं होने दे रहे हैं, तो लड़कियां मंगलसुत्र पहनेंगी कैसे.”

पीएम मोदी पर किया हमला

वहीं आगे बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगो ने लोगों के घर को बसाने का काम किया और प्रधानमंत्री मोदी ने लोगो के बीच नफरत फ़ैलाने का काम किया है. बता दें बिहार में आरजेडी का कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के साथ गठबंधन है, बिहार में राजद कुल 26 सेटों पर चुनाव लड़ रही है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.