डुमरियागंज में CM Yogi की चुनावी हुंकार, गुंडे माफियाओं के लिए कही ये बड़ी बात…

0

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के नेता और सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भीष्म शंकर तिवारी शंकर हमला बोला है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तो एक ही सा वायरस हो रहा है। इतना ही नहीं सपा के विधायक ने वीडियो बनाकर सीएम योगी का सवाल भी किया है।

डुमरियागंज में बोले सीएम योगी 

डुमरियागंज लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान सीएम ने कहा कि  गोरखपुर से एक माफिया को लोगों ने लात मार कर भगाया है और वो यहां आ कर के चुनाव लड़ कर अपने आपको आजमाने का प्रयास कर रहा है और मुझे लगता है कोई शरीफ व्यक्ति उसके साथ होंगे नहीं सभी माफिय सभी गुंडे होंगे। आपने देखा होगा पिछले दिनों इनके काले कारनामों के कारण जनता की गाढ़ी कमाई पर ये लोग कैसे डकैती मारते हैं सैंकड़ों करोड़ रुपया इन लोगों ने खुद बुद कर दिया पैसा ही गायब हो गया और तब सीबीआई और ईडी ने इनके यहां छापेमारी कर संपत्ति जब्त कर ली।

ये माफिया लोगों का खून चूसते हैं- सीएम योगी 

सीएम योगी आदित्यनाथ में आगे कहा की ये लोग पेशेवर माफिया है गरीबों का खून चूसते हैं। व्यापारियों का उत्पीड़न करते हैं और बेटी की सुरक्षा के लिए खतरा बनते हैं और शरीफ लोगों का जीना हराम करते हैं इसीलिए इन गुंडों और माफियों के खिलाफ प्रदेश अंदर हम लोग बहुत सख्त कार्रवाई करके प्रदेश के अंदर सुरक्षा का माहौल पैदा करते हैं। इसलिए इन लोगों को महत्वपूर्ण पदों पर भेज कर के भस्मासुर पैदा मत करिए।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.