­टीवी के जरिए आलीशान महल की मालकिन है जैस्मिन भसीन, करोड़ों की कीमत का घर

0

 

Jasmine bhasin net worth: टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एंड मोस्ट क्यूटेस्ट एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने टेलीविजन के काफी सोच किए हैं और एक लोकप्रिय चेहरा है. जैस्मिन मशीन ने काफी टीवी सीरियल्स के साथ-साथ रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है. मोस्ट पॉपुलर सीरियस जैसे कि टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, और नागिन जैसे सीरियल में अहम भूमिका निभाती हुई देखी है जैस्मिन भसीन. इसके अलावा जैस्मिन भसीन ने काफी रियलिटी शो जैसे कि रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी और सलमान खान के शो बिग बॉस के अंदर भी हिस्सा लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं यह काम करने के बाद जास्मीन भसीन का लाइफस्टाइल कैसा है, कितने करोड़ की मालकिन है जैस्मिन भसीन और अभी कैसी लाइफस्टाइल जीती है. आईये इस लेख में जानते हैं.

 

 

कैसा है जैस्मिन का लैविश घर 

जैस्मिन भसीन काफी क्यूटेस्ट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है. टीवी इंडस्ट्री की मदद से जैस्मिन भसीन ने अब अपनी एक लोकप्रिय पहचान बना ली है. इसके अलावा जैस्मिन भसीन यूट्यूब पर अपने व्लॉग्स भी दर्शकों के बीच शेयर करती हैं. अपने नए ब्लाक के अंदर जास्मीन वसीम ने अपने पूरा होम टूर कराया है. जिसके अंदर यह पता लगा कि जास्मीन भसीन कितने आलीशान महल के अंदर रहती हैं. जैस्मिन भसीन के घर में अंदर बहुत सारे रंगों का प्रयोग हुआ हुआ है और इंटीरियर भी काफी बेहतरीन है.

 

 

अपने ब्लॉक के अंदर जैस्मिन भसीन बताती है कि उनको ट्रॉपिकल वाइब का बहुत शौक है और उन्होंने अपना घर भी इसी तरीके से डिजाइन किया है. जैस्मिन भसीन के घर के इंटीरियर की बात करें तो डेकोर और उनका घर काफी ज्यादा यूनिक है और बेहद लाजवाब है. यह कहना तो बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस की पसंद काफी अच्छी है. इसके अलावा उन्होंने अपनी बालकनी के अंदर एक स्विंग झूला भी लगाया है जिसके ऊपर अक्सर जैस्मिन भसीन बैठकर व्यूज देखती है.

 

 

क्यूं इमोशनल हुई एक्ट्रेस

जैस्मिन भसीन आपने व्लॉग के अंदर यह बात कहते हुए बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई थी कि यह घर उन्होंने अपनी खुद की मेहनत की कमाई से बनवाया है. उन्होंने बताया कि मुंबई उनके घर है अब और वह इस घर से इतनी ज्यादा अटैच हो गई है कि वह उसको छोड़कर कहीं जा ही नहीं सकती.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.