झानवी कपूर ने बताया कैसा होगा आइडल पार्टनर, पति में कैसे चाहिए गुड़

0

Janhvi Kapoor:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जानवी कपूर अपने स्टाइल अपने ग्लैमर और अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में हमेशा बनी रहती है. जानवी कपूर को अच्छी ड्रेसिंग सेंस होने की वजह से काफी तारीफ सुनने मिलती है. यह बात तो किसी से छुपी नहीं हुई है अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस शिखर पहाड़िया को बहुत लंबे समय से डेट रहे हैं. दोनों का ही रिलेशनशिप बहुत ओपन है और बोनी कपूर भी इसके ऊपर कोई नाराजगी जताते हुए नजर नहीं आते हैं. ऐसी आत्कालिया भी लगाई जा रही है कि दोनों की सारी जल्दी हो सकती है. श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर अभी अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उनको अपने पति के अंदर क्या-क्या खूबियां चाहिए.

कैसे होने चाहिए जानवी के पति में गुड़

हरि मिजानवी कपूर ने प्रमोशन के दौरान इस बात के ऊपर भी पर्दा हटा दिया है. उन्होंने बताया उनको अपना पति कैसा चाहिए. जानवी कपूर ने कहा कि उन्हें अपने जीवन में कैसा इंसान चाहिए जो कि उनके सपनों को अपना सपना बनकर जिए, जो मुझे आगे बढ़ाने के लिए बढ़ावा दे और मुझे बहुत सारी हिम्मत दे. उन्होंने आगे कहा वह चाहती है कि जो भी हो वह उनके बुरे समय में भी उनके साथ दे जब वह रो तभी उनके साथ दे और उन्हें हंसी और उन्हें बहुत सारी खुशियां दी कोई ऐसा इंसान ही चाहिए उन्हें.

बोनी कपूर को नहीं है एतराज शादी से

आपको बता दे जानवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने खुलकर जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के ऊपर चर्चा भी की है. पिता ने बताया कि उन्हें शिखर पहाड़िया बहुत अच्छा लड़का लगता है और जब इन लोगों की लड़ाई हो भी जाती है तब भी वह उनके परिवार से ताल्लुक बनाए रखता है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.