जाहन्वी कपूर आपने बॉयफ्रेंड के नाम का नर्कलेस पहने नजर आई, जल्द ही होंगी शादी

0

Jahnvi Kapoor: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खूबसूरत जहान्वी कपूर, लंबे समय से चर्चाओं में चल रही है. कभी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तो कभी अपने पिता के बयानों की वजह से तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के चलते वह सुर्खियां बटोर ही लेती है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा जानवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए ज्यादा जानी जाती है. आपको बता दे कि जानवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है अपनी नई-नई पोस्ट से लोगों को इंप्रेस करने में जानवी कपूर कोई कसर नहीं छोड़ती है. लेकिन अभी हाल ही में जानवी कपूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसके अंदर जानवी कपूर से ज्यादा उनके नेकलेस के ऊपर लोगों का ध्यान जा रहा है. क्योंकि वह कोई ऐसा वैसा नेकलेस नहीं कुछ बात है उसमें, क्या खास है जानवी कपूर के नेकलेस में लिए जानते हैं.

 

क्या खास है जानवी के नेकलेस में 

आपको बता दे कि जानवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अपना रिलेशनशिप स्टेटस बिल्कुल प्राइवेट रखी है और उसको छुपाने की कोशिश बिल्कुल नहीं करती. यहां तक कि उनके पिता बोनी कपूर को भी दोनों के रिश्ते से बिल्कुल एतराज नहीं है. हाल ही में बोनी कपूर ने अपने दिए गए इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते से संबंधित एक हिंट दिया था. लेकिन आप जानवी के नेता पीस के ऊपर लोगों का ध्यान जा रहा है. अभी हाल ही में जानवी कपूर का एक भी जो वायरल हो रहा है जिसके अंदर जान भी अपने बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस पहने हुए नजर आ रही है. उसने पीस में जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का नाम लिखा हुआ है. यह पहली बार नहीं है कि जानवी नहीं यह नेकलेस पहने हो इससे पहले भी जानवी कपूर अपने भाई के साथ फोटोशूट करवाते समय यह नेकलेस पहनते हुए नजर आई थी.

 

बोनी कपूर को नहीं है दोनों के रिश्ते से ऐतराज

जानवी कपूर के नेकलेस के ऊपर “शिकू” लिखा हुआ है. ब्लैक और व्हाइट वन पीस डाले बेहद खूबसूरत लग रही थी जानवी कपूर जिसके साथ जानवी ने बहुत ही काम और मिनिमल मेकअप लुक कैरी किया था. आपको बता दे की जानवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह शिकार पहाड़िया को बहुत अच्छे से जानते हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं. उन्होंने बताया था कि जब बीच में जहान्वी कपूर और शिखर पहाड़िया की बात नहीं हो रही थी तब भी शिकार पहाड़ियां उनके पिता यानी की बोनी कपूर के साथ टच में थे, जो किया दिखता है कि उन्हें जानवी कपूर की चिंता है और वह उसके आसपास के लोगों को नहीं छोड़ सकता.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.