चंदू चैंपियन’ से लेकर ‘कोटा फैक्ट्री 3’ तक, जून 2024 में रिलीज होंगी 8 फिल्में और वेब सीरीज

0

जून 2024 में आपके लिए ऐसी फिल्में और सीरीज आने वाली हैं जो आपको स्क्रीन से चिपकाए रखेंगी। कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’, नवोदित पश्मीना रोशन की ‘इश्क विश्क रिबाउंड’, आमिर खान के बेटे जुनैद खान की ‘महाराज’ से ‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन की वापसी और ‘गुल्लक’ सीजन 4 जैसी फिल्मों और सीरीज की रिलीज का इंतजार खत्म हो गया है। इस सूची में थिएटर और OTT दोनों रिलीज शामिल हैं।

 

कार्तिक आर्यन अभिनीत ‘चंदू चैंपियन’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो भारत के पहले पैरालिंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर बस्डे है। पेटकर ने 1970 के कॉमनवेल्थ गेम्स और जर्मनी में 1972 के पैरालिंपिक में अपनी उपलब्धियों से देश को बहुत गौरव दिलाया।

 

 

रिलीज की तारीख: 14 जून, 2024 कहां देखें: थिएटर

इश्क विश्क रिबाउंड’ 2003 की हिट फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर और अमृता अरोड़ा ने काम किया। सीक्वल में पश्मीना रोशन, जिबरान खान, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कॉलेज लाइफ को दिखाती है, जिसमें रोमांस, दोस्ती और धोखा सब एक साथ देखने को मिलने वाला है।

 

 

फिल्म ‘मुंज्या’ में शरवरी वाघ, मोना सिंह, सत्यराज और अभय वर्मा नजर आने वाले हैं। ये पहली भारतीय फीचर फिल्म है, जिसमें पूरे रनटाइम में एक पूर्ण-विकसित CGI प्राणी दिखाई देगा। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय संस्कृति में एक पौराणिक व्यक्ति मुंज्या पर बेस्ड है।

 

 

रिलीज की तारीख: 7 जून, 2024 कहां देखें: थिएटर

अन्नू कपूर और मनोज जोशी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘हमारे बारह’ रिलीज से पहले जबरदस्त विवादों में घिर गई है। इस फिल्म में उत्तर प्रदेश की तेजी से बढ़ती आबादी की कहानी दिखाई है। बिरेंद्र भगत, रवि एस. गुप्ता, संजय नागपाल और शेओ बालक सिंह ने हमारे बारह का निर्माण किया है, जिसमें त्रिलोकी नाथ प्रसाद सहायक निर्माता और कमल चंद्रा फिल्म निर्माता हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.