गोविंदा और कंगना को देख कर क्या Sanjay dutt ने भी किया राजनीति में हिस्सा लेने का फैसला

0

Sanjay Dutt in politics: संजय दत्त को लेकर कुछ दिनों से खबरों और सोशल मीडिया चर्चाओं में कयास लगाए जा रहे थे कि वो भी इस बार के चुनावी दंगल में अपना दम आजमाने उतर सकते हैं. अब संजय ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है.

फिल्म इंडस्ट्री से दो बड़े नाम कंगना रनौत और गोविंदा इस चुनाव से राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं. जहां कंगना की ये पॉलिटिक्स में पहली पारी है, वहीं गोविंदा दूसरी बार पॉलिटिक्स में हाथ आजमाने उतर रहे हैं. इन दोनों के पॉलिटिक्स में आने की खबर के बाद से ही ये चर्चा चलने लगी कि इंडस्ट्री का एक और बड़ा एक्टर, जिसकी जड़ें राजनीति में काफी पहले से रही हैं, वो भी पॉलिटिक्स में कमबैक करने जा रहा है. और ये एक्टर हैं संजय दत्त.

ये भी पढ़े Navratri 2024: नवरात्र के पहले दिन मां शैलपुत्री की ऐसे करें पूजा, जाने शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि तक की संपूर्ण जानकारी

संजय दत्त को लेकर कुछ दिनों से खबरों और सोशल मीडिया चर्चाओं में कयास लगाए जा रहे थे कि वो भी इस बार के चुनावी दंगल में अपना दम आजमाने उतर सकते हैं. अब संजय ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है. उन्होंने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट करते हुए, अपने पॉलिटिक्स में आने की खबरों पर रिएक्ट किया.

पॉलिटिक्स में आएंगे संजय दत्त ?

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपने राजनीति में आने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं. मैं कोई पार्टी नहीं जॉइन कर रहा या चुनाव नहीं लड़ रहा.’ संजय ने आगे कहा कि अगर वो कभी ऐसा कुछ करना चाहेंगे तो इसे छुपाएंगे नहीं. उन्होंने लिखा, ‘अगर मैं राजनीति के मैदान में उतरने का फैसला करूंगा भी तो ये सबसे पहले मैं खुद अनाउंस करूंगा. मेरे बारे में इन दिनों जो कुछ खबरों में चल रहा है, कृपया उसपर विश्वास करने से बचें.’

पॉलिटिक्स से पुराना है संजय दत्त का कनेक्शन

ये पहली बार नहीं है जब संजय को पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री की अफवाहों पर जवाब देना पड़ा हो. फ्री प्रेस जर्नल के अनुसार, 2019 में उन्होंने महाराष्ट्र के एक मंत्री के इस दावे को गलत बताया था कि वो राष्ट्रीय समाज पक्ष पार्टी जॉइन करने वाले हैं.

इससे पहले, एक करीबी मित्र के कहने पर संजय दत्त ने 2009 लोकसभा चुनाव में, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का मन बनाया था. हालांकि, बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. इसके बाद उन्हें समाजवादी पार्टी का जनरल सेक्रेटरी बनाया गया था. उन्होंने 2010 में ये पद छोड़ दिया था. संजय के पिता सुनील दत्त, कांग्रेस पार्टी से सांसद थे और उनका राजनीतिक करियर अच्छा खासा लंबा था.

ये भी पढ़े Navratri 2024: नवरात्रि के दौरान खास कपड़ों में दिखेंगे रामलला, अयोध्या से आई पहली झल

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.