खतरों के खिलाड़ी 14′ से अभिषेक कुमार ने शेयर की खास तस्वीर, कहा- ‘होगा डबल एक्शन’

0

रोहित शेट्टी के मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन का लोग हर साल बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। कलर्स के इस रियलिटी शो में हर एक कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जरूर लाइमलाइट में रहता है। इस बीच अब ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने एक्शन सेट से पहली झलक शेयर की है, जिसमें वो एक स्टंटमैन के लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसके पहले शालीन भनोट का बिच्छू वाला वीडियो सामने आया था। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ इस बार अपने टास्क और स्टंट के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है।

 

खतरों के खिलाड़ी 14 के एक्शन सेट की झलक 

कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर रोज छोटी-बड़ी अपडेट शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से ये शो दर्शकों के बीच चर्चा में बना हुआ है। इस बीच अब शालीन भनोट के बाद अभिषेक कुमार ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो KKK 14 के शूटिंग सेट से हैं। अभिषेक कुमार ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के एक्शन सेट की झलक दिखाई है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अभिषेक कुमार ने खतरनाक स्टंट करने के पहले ये तस्वीरें शेयर की हैं।

 

 

अभिषेक कुमार बने खतरों के खिलाड़ी

‘बिग बॉस 17’ के टॉप कंटेस्टेंट रहे अभिषेक कुमार फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में धमाका करते नजर आने वाले हैं। इस तस्वीर में आप टीवी एक्टर को ब्राउन ट्राउजर, ब्लैक बूट के साथ लेदर जैकेट में देख सकते हैं। वहीं ये फोटो किसी स्टंट के शूटिंग के दौरान की है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘kkk14 के सेट से #AbhishekKumar’ उनके बैकग्राउंड में कुछ शूटिंग टीम के क्रू मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं।

 

अभिषेक कुमार के बारे में

‘बिग बॉस 17’ से घर-घर में मशहूर होने के बाद अभिषेक कुमार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक कुमार को इस शो से पहले ‘उडारियां’ से नेम फेम मिल चुका है।

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.