क्रिमिनल जस्टिस 4 का टीजर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने बताई रिलीज डेट

0

 

Criminal justice season 4: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पापुलर सीरीज क्रिमिनल जस्टिस का सीजन 4 जल्दी रिलीज होने वाला है. फैंस इस वेब सीरीज के सीजन के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ओटीटी के इस दौर ने, ऑडियंस की पसंद को काफी हद तक बदल दिया है. अब ओटीपी के माध्यम से लोग जब मर्जी जहां मर्जी कोई भी सीरीज या मूवी अपने पसंद की देख सकते हैं. लेकिन अब इस सीजन का फर्स्ट लुक और टीजर लॉन्च कर दिया गया है और साथ में यह भी बताया गया है कि कब इस सीरीज की रिलीज डेट होगी.

 

 

कब होगा क्रिमिनल जस्टिस का सीजन 4 रिलीज

आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी की इस वेब सीरीज का आगाज disney+ हॉटस्टार पर होगा. इस सीरीज का टीजर और पोस्ट का फर्स्ट लुक दोनों ही शेयर कर दिया गया है. और साथ-साथ में यह भी बताया गया है कि आखिर कब क्रिमिनल जस्टिस का सीजन 4 रिलीज होगा. पंकज त्रिपाठी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर इसके टीजर का 28 सेकंड का वीडियो अपने फैंस के बीच सांझा किया है. आपको बता दे की सीरीज के अंदर पंकज त्रिपाठी माधव मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं और उनका कहना है कि असल जिंदगी में माधव मिश्रा और उनका किरदार काफी ज्यादा मेल खाता है. टीज़र शेयर करते समय पंकज त्रिपाठी ने बताया कि इसकी रिलीज डेट की जल्द ही सबके सामने घोषणा की जाएगी.

 

 

कैसा है सीरीज का टीजर

इस सीरीज के अंदर पंकज त्रिपाठी माधव मिश्रा किरदार अदा कर रहे हैं. और इस 28 सेकंड के टीचर को काफी अच्छे तरीके से दर्शकों के बीच सांझा किया है. टीज़र की शुरुआत तो कोर्ट रूम से होती है और कोर्ट के अंदर कार्रवाई चल रही होती है. पंकज त्रिपाठी इसके अंदर वकील होते हैं और वह एक मशहूर डायरेक्टर का केस लड़ रहे होते हैं, और वह कैमरा पंकज त्रिपाठी की तरफ आता है तो पंकज त्रिपाठी कहते हैं रुक जाइए हम जल्दी आ रहे हैं वहां पूरी सीरीज इत्मीनान से देखेंगे, अब जाइए

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.