“क्या”…Shahrukh khan की ‘बेटी’ नजर आएगी Bigg Boss OTT में?

0

Sana Saeed: सना सईद को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एंट्री ले सकती हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीज़न, जहां दिव्या अग्रवाल ने जीता था.

सना सईद कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. सना ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिये’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ जैसे टीवी शोज में काम किया है. इसी के साथ सना सईद ने ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में शाहरूख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था.

शाहरुख खान की ‘बेटी’ सलमान के शो में आएगी नजर?

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पॉपुलर हुई सना सईद को लेकर कहा जा रहा है कि अब एक्ट्रेस सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एंट्री ले सकती हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीज़न, जहां दिव्या अग्रवाल ने जीता था, लेकिन एक्ट्रेस कई लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब नहीं हो पाई, वहीं दूसरे सीजन को यूट्यूबर एल्विश यादव ने शो जीता.

ये भी पढ़े इंडस्ट्री में जिससे थी Ajay Devgan को नफरत, उससे को ही दे बैठे दिल? फिल्मों की तरह फिल्मी है लव स्टोरी

मेकर्स अब तीसरे सीजन के साथ पूरी तरह तैयार हैं और ओटीटी शो में जाने वाले नामों में से एक ‘कुछ कुछ होता है’ फेम सना सईद हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सना को ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को मेकर्स ने अप्रोच किया है. कहा जा रहा है कि अग चीजें ठीक रही तो सना इस शो में नजर आ सकती हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3′ में मचेगा तहलका

सना को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में अंजलि के किरदार से फेम मिला, जहां उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की ऑन-स्क्रीन बेटी की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्होंने खतरा खतरा खतरा, झलक दिखला जा 9, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7, नच बलिए 7 और कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है. फिल्मों की बात करें तो सना ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाया था. हालांकि एक्ट्र्रेस ज्यादा पहचान ‘कुछ कुछ होता है’ में उनके अभिनय के लिए मिली थी.

ये भी पढ़े कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, ये नेता हुआ भाजपा में शामिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.