क्या हिना खान ने गुपचुप रॉकी जयसवाल से कर ली है शादी, मांग में सिंदूर भरा वीडियो किया शेयर

0

Hina Khan married: हिना खान टीवी इंडस्ट्री की बहुत चर्चित बहू के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ भी चर्चा में रहती है. आज ईद के दौरान हिना खान का ऐसा वीडियो देखने को मिला कि उनके पास के तो होश उड़ गए. क्या हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड से सच में गुपचुप कर ली है शादी.

क्या हिना खान गुपचुप रचाया निगाह

हिना खान बहुत पहले से ही अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हमेशा से बनी हुई. हिना खान का बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल है. दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को देख कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर आप एक दूसरे के लिए वह प्यार जाहिर करते हुए भी नजर आते हैं. बस इतना ही नहीं लेकिन अब यह खबरें आ रही है कि शायद हिना खान ने गुपचुप रॉकी से शादी कर ली है. अभी हाल ही में ईद के इस मौके पर टीवी की बहू हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हिना खान अपना कंबल से मुंह छुपाए और मांग में सिंदूर भरे नजर आई.

ये भी पढ़े अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों ने बचाया है लोगों को सूर्य ग्रहण से, सरकार ने ली थी अमिताभ बच्चन की मदद

क्यों भरा हुआ था मांग में सिंदूर हिना खान ने

दरअसल उसे शेयर की हुई वीडियो में हिना खान अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आती है. लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा क्यों करी शादी. तो अन्य यूजर उनको उनके धर्म पेट्रोल करते हुए नजर आए.

हिना खान ने वीडियो में बताया सच

हिना खान ने पहले तो वीडियो में अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. फिर उन्होंने कहा प्लीज मेरे लुक पर मत जाइएगा क्योंकि मैं एक सीरियल की शूटिंग कर रही हूं इसलिए मैंने सिंदूर लगाया हुआ है. और हां मैंने कंबल से अपने आप को इसलिए ढका हुआ है क्योंकि मैं अपना लुक रिव्यू नहीं कर सकती.

 

ये भी पढ़े नोरा फतेही ने खोली इंडस्ट्री की पोल, इस बार सादा सीधा इंडस्ट्री के कपल्स पर निशाना

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.