क्या बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी थिएटर में नहीं मचा पाई कमाल? कैसा है फिल्म का रिव्यू 

0

Bade Miyan chote Miyan review: ईद के इस मौके पर पूरे सिनेमाघर में बस दो ही फिल्मों की गूंज है, एक तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान. दोनों की फिल्म एक साथ एक ही वक्त ईद पर क्लास हो रही है. लेकिन अगर लेकिन अगर टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी की बात करें तो उन्होंने तो बेहद बोर किया है. कुछ खास नहीं पसंद आई लोगों को बड़े मियां छोटे मियां.

कैसी है फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

जब भी किसी एक्शन फिल्म के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले क्या दिमाग में आता है, यही कि जो भी एक्टर होगा उसमें बहुत स्वैग होगा, काफी अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा, खूब मनोरंजन होगा और कम से कम एक बेसिक स्टोरी लाइन तो होगी ही. लेकिन यह फिल्म तो किसी भी चीज में खड़ी नहीं उतरी. गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल तो से है लेकिन जहां पर बड़े मियां छोटे मियां मतलब कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की केमिस्ट्री कुछ खास जमी नहीं. जब लोगों ने इस फिल्म के बारे में सुना ट्रेलर देखा और पोस्टर्स देखें तू लगा दो जनरेशन के अलग-अलग एक्टर्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ तो धूम मचा देंगे.

ये भी पढ़े इस ईद Salman ने दी आपने फैंस को ईदी, अपनी नई फिल्म को किया अनाउंस

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत ही अटैक और वॉयलेंस से होती है. जिसमें अटैक में जो दुश्मन होता है वह मास्क धारी होता है. इस मूवी में विलेन का किरदार पृथ्वीराज चौहान ने निभाया है. यह विलन एक पासवर्ड पर कब्जा कर लेता है जिसके अंदर पूरा कंट्रोल होता है. इस पासवर्ड का नाम करण कवच होता है. करण कवच के अंदर भारत को कवर करने वाली एंटी मिसाइल सिस्टम है तो उसको बताना बेहद ही ज्यादा जरूरी है. विलन से इसको बचाना यह टास्क इन दोनों को दिया जाता है बड़े मियां और छोटे मियां यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को. स्टार को कंप्लीट करने के लिए उनके साथ मनीषा चिल्लर भी होती है. और इस टास्क के एनालिस्ट यानी की अलाया एफ स्टाफ के एनालिस्ट बनती है. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है सबसे पहले तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में होते हैं. लेकिन कुछ करण की वजह से बड़े मियां और छोटे मियां अलग हो जाते हैं. यह बात माननी पड़ेगी इसकी सोनाक्षी सिन्हा ने इस मूवी में बहुत ही खास किरदार निभाया है.

 

ये भी पढ़े Munawar faruqui ने फैंस को ईदी देते हुए शेयर किया ‘ फर्स्ट कॉपी ‘ का ट्रेलर, एक्टिंग में पहला कदम

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.